Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: भूपेश बघेल ने नालंदा प्रत्याशी गुंजन पटेल के समर्थन में निकाला ट्रैक्टर रोड शो

Bihar Assembly Elections 2020: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने आज नालंदा से कांग्रेस प्रत्याशी गुंजन पटेल के समर्थन में ट्रैक्टर रोड शो निकाला। इस दौरान उनेक साथ युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी मौजूद रहे।

bihar assembly elections 2020 bhupesh baghel campaigned in support of gunjan patel
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने नालंदा से कांग्रेस प्रत्याशी गुंजन पटेल के समर्थन में ट्रैक्टर रोड शो किया। 

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा के चुनावों के दौरान जबरदस्त सियासी संग्राम देखने को मिल रहा है। बिहार की सत्ता पाने के लिये हर पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगाती हुई नजर आ रही है। इस कड़ी शनिवार को कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नालंदा से कांग्रेस के प्रत्याशी गुंजन पटेल के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे। जानकारी के अनुसार इस दौरान उन्होंने गुंजन पटेल पटेल के समर्थन में ट्रैक्टर रोड शो भी निकाला। बताया जाता है इस रोड शो के दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी भी उनका सहयोग कर रहे थे।

आपको बता दें, रोड शो के दौरान ट्रैक्टर खुद भूपेश बघेल चलाते हुये नजर आये। ट्रैक्टर के एक तरफ के मरगाट पर नालंदा प्रत्याशी गुंजन पटेल बैठे हुये दिखाई दिये। वहीं दूसरी मरगाट पर श्रीनिवास बीवी विराजमान रहे। कांग्रेसियों की ओर से ट्रैक्टर रोड शो में भारी जन सैलाब उमड़ने का दावा किया गया है। युवा कांग्रेस ने भी ट्वीट कर बताया कि आज नालंदा से कांग्रेस प्रत्याशी गुंजन पटेल के पक्ष ट्रैक्टर रोड शो कर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने जनता से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान गुजंन के समर्थन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी भी जनता से अपील कर रहे थे। आपको बता दें इससे पहले भूपेश बघेल ने आज पटना में कांग्रेस की ओर से आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित किया। जहां उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तमाम तरह के हमले बोले। इस दौरान वो पूर्व की मनमोहन की सरकार की भी जमकर तारीफ करते हुये नजर आये।

भूपेश बघेल ने पटना में जदयू और भाजपा के गठबंधन को भी निशाने पर लिया। भूपेश बघेल ने कहा कि इनका ये गठबंधन नहीं, बल्कि ठगबंधन का हिस्सा है। ये लगातार जनता, बेरोजगारों, महिलाओं, युवाओं, व्यापारियों को ठग रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अब इनके पास कुछ नहीं बचा है तो अपने ही गठबंधन के लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं।

बिहार इतिहास लिखने जा रहा है: श्रीनिवास बीवी

वहीं युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि वो पिछली बार, बाढ़ राहत अभियान के लिए पूर्व में बिहार आया थे। उन्होंने कहा कि तब बिहार में प्राकृतिक बाढ़ के हालात थे। श्रीनिवास बीवी ने बताया कि वो इस बार महापरिवर्तन का हिस्सा बनने बिहार आये हैं। वहीं श्रीनिवास बीवी ने दावा किया कि डबल इंजन कुशासन सरकार के खिलाफ आक्रोशित बिहारियों की बाढ़ है। उन्होंने कहा कि यक़ीन मानिए बिहार इतिहास लिखने जा रहा है। इससे पहले उन्होंने एक शायरी भी लिखकर ट्वीट की। श्रीनिवास बीवी ने लिखा....

किसी ने सच कहा था दिया बुझने

के पहले हमेशा फड़फड़ाता है..

बौखलाहट कुमार आधिकारिक तौर

पर अब मानसिक संतुलन खो बैठे है...

किसानों ने महागठबंधन के पक्ष में जीत का खुला ऐलान किया: गुंजन पटेल

नालंदा कांग्रेस प्रत्याशी गुजंन पटेल ने खुद ट्वीट ट्रैक्टर रोड शो के दौरान प्रचंड जनसैलाब उमड़ने का दावा किया है। साथ ही उन्होंने इसे ऐतिहासिक ट्रैक्टर रोड शो करार दिया है। वहीं गुजंन पटेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के ट्रैक्टर रोड शो में उमड़ा जनसैलाब एक नई क्रांति का संदेश लेकर आया है। नालंदा के किसानों और पिछड़ों ने आज महागठबंधन के पक्ष में जीत का खुला ऐलान कर दिया है।


Next Story