Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू ने सीएम की रैली में भीड़ उमड़ने का दावा किया, चौधरी बोले- नीतीश को मिलता है स्नेह

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू ने आज गोपालगंज जिले के भोरे विधानसभा क्षेत्र में हुई नीतीश कुमार की जनसभा में भारी भीड़ जुटने के दावे किये गये हैं। वहीं जदयू नेता अशोक चौधरी ने महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव को घेरते हुये कहा कि नीतीश कुमार को जनता से स्नेह मिलता है।

bihar assembly elections 2020 ashok chaudhary says nitish kumar gets affection
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: गोपालगंज जिले के भोरे विधानसभा क्षेत्र में नीतीश कुमार ने संबोधित की जनसभा।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान सियासी तीर भी जारी हैं। राजद द्वारा बीते कई दिनों से महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव की जनसभाओं के दौरान भारी भीड़ उमड़ने के दावे किये जा रहे हैं। इसको लेकर मंगलवार को जदयू की ओर से भी गोपालगंज जिले के भोरे विधानसभा में आयोजित हुई जनसभा में भी जन सैलाब उमड़ने के दावे किये गये हैं। जदयू ने पार्टी नेता नीतीश कुमार की रैली में जनसैलाब उमड़ने की वजह भी बताई है। जदयू ने बताया कि पार्टी की रैली में इसलिये भीड़ उमड़ी है, क्योंकि उनके बीच नीतीश कुमार हैं। जदयू की ओर से नीतीश की रैली में जनसैलाब उमड़ने पर जनता को धन्यवाद भी दिया गया है। वहीं जदयू दावा कर रही है कि उमड़े इस जनसैलाब से बिहार में विरोधियों में हाहाकार मच गया है। साथ ही जदयू ने कहा कि बिहार की जनता एक बार फिर से नीतीश कुमार को कह रही है।

नीतीश कुमार की जनसभा की भीड़ को देखकर विरोधी घबराएं नहीं: अशोक चौधरी

दूसरी ओर जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक चौधरी ने भी मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार की रैली में भारी भीड़ जुटने के दावे किये हैं। उन्होंने बताया कि आज विधानसभा क्षेत्र भोरे जिला गोपालगंज में नीतीश कुमार की जनसभा हुई। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की जनसभा की भीड़ को देखकर विरोधी घबराएं नहीं। इसके अलावा डॉ अशोक चौधरी ने नीतीश की रैली ती तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। चौधरी उन तस्वीरों को लालू यादव के लाल एवं राष्ट्रीय जनता दल के तथाकथित युवा नेता तेजस्वी यादव देखने की सलाह दी है। अशोक चौधरी ने बताया कि नीतीश कुमार को जनता से इस तरह से स्नेह और सम्मान मिलता है।

तेजस्वी की चुनावी सभाओं में भाड़े के लोग लगा रहे नारे: जदयू

जदयू की ओर जारी एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में भाड़े की भीड़ जुटवाने के आरोप लगाये गये हैं। जदयू ने कहा कि भाड़े के लोगों को चुनावी सभा में लाकर नारे लगवाये जा रहे हैं। जदयू ने कहा उस भीड़ को रिकॉर्ड कर के सोशल मीडिया पर डालने वाले 9वीं फेल को शायद इस प्रकार की गुंडई की ट्रेनिंग जेल में बंद अपने पापा से मिली है। यही उनकी विरासत है, गुंडई। जदयू ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के लोगों के दिलों में बसे हैं। बिहार की मातृशक्ति को सम्मान दिलाने वाले सीएम नीतीश कुमार को प्रत्येक जगह सम्मान की नज़र से देखा जाता है।

Next Story