Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: राहुल गांधी के चॉपर को उतने की परमिशन नहीं, कांग्रेसी बोले- एनडीए कर रही हार की मुनादी

Bihar Assembly Elections 2020: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज हिसुआ से बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। वीरेंद्र राठौर ने राहुल गांधी के चॉपर को उतरने की परमिशन नहीं मिलने पर कहा कि क्या भाजपा-जदयू अपनी हार की मुनादी कर रहे हैं?

bihar assembly election 2020 no permission for rahul gandhi chopper
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: कांग्रेस नेता राहुल गांधी हिसुआ से बिहार में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के प्रचार को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में आज बिहार में दो बड़े नेता पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं। कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने बताया कि हमारे नेता राहुल गांधी आज 11 बजे हिसुआ व 2 बजे कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करने आ रहे हैं। वहीं प्रेमचंद्र मिश्रा ने दावा किया कि हमारी पार्टी ने बिहार चुनावों को लेकर बेहतरीन घोषणा पत्र भी जारी किया है।

दूसरी ओर कांग्रेस बिहार चुनाव प्रभारी वीरेंद्र राठौर ने ट्वीट के जरिये एनडीए पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के चॉपर को उतरने की परमिशन नहीं मिली। वहीं राठौर ने बीती शाम बिहार कांग्रेस दफ्तर में पड़े इनकम टैक्स के छापे पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस दफ्तर में इनकम टैक्स भेजकर क्या जदयू और भाजपा अपनी हार की मुनादी कर रहे हैं?

युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि राहुल गांधी के बिहार आने से एनडीए में भय है। उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस दफ्तर में आयकर का छापा। राहुल गांधी के हैलीकॉप्टर को परमिशन नहीं। शेर के आने के पहले ही भाजपा-जदयू के अंदर इतना खौफ बिहार में महापरिवर्तन के संकेत दे रहा है।

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ट्वीट कर बताया कि राहुल गांधी की रैली को लेकर लोगों में उत्साह है। उन्होंने बताया कि जन जन के नेता और हरदिल राहुल गांधी की कहलगांव में सभा के लिए तैयारी पूरी कर ली गई हैं। हमारे नेता की रैली बहुत जोरदार होगी। उन्होंने कहा कि वो 2 दिन से भागलपुर में ही थे। उन्होंने कहा कि राहुल की रैली को लेकर एक अलग ही उत्साह यहां के आमजनों में हैं।

Next Story