Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: लोजपा ने लिखा EC को पत्र, बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने का किया अनुरोध

Bihar Assembly Election 2020: पार्टी के महासचिव अब्दुल खालिद ने चुनाव आयोग के सचिव एनटी भूटिया को पत्र लिखकर कहा है कि बिहार में कोरोना ने भयानक रूप ले लिया है। ऐसे में बिहार में चुनाव कराना काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

बिहार विधानसभा चुनाव तय समय पर होंगे, राजद की मांग को किया खारिज
X
चुनाव आयोग

Bihar Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज होती दिखाई पड़ रही है। हर पार्टी चाह रही है कि किसी भी तरह से वोटरों की सहानुभूति जुटाई जाए। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर विधानसभा चुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया है।

लोजपा ने कही ये बात

लोक जनशक्ति पार्टी ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखकर गुजारिश की है कि बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने के मामले पर विचार किया जाए। पार्टी के महासचिव अब्दुल खालिद ने चुनाव आयोग के सचिव एनटी भूटिया को पत्र लिखकर कहा है कि बिहार में कोरोना ने भयानक रूप ले लिया है। ऐसे में बिहार में चुनाव कराना काफी खतरनाक साबित हो सकता है।

स्वास्थ्य व्यवस्था बेहतर करना हमारी प्राथमिकता

उन्होंने कहा है कि इस समय हर किसी को चाहिए कि वो लोगों की मदद करें। उन्होंने कहा कि इस समय चुनाव की चिंता न करते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। इसलिए अक्टूबर-नवंबर में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर देना चाहिए।

बाढ़ से भी जनजीवन बेहाल

उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा कि कोरोना वायरस ने बिहार में तबाही मचा रखी है। साथ ही अब बाढ़ से भी बिहार के लोगों का जनजीवन बेहाल हो गया है। ऐसे में चुनाव के जरिए लोगों को खतरे में डालना कहीं से भी मुनासिब नहीं होगा।

Next Story
Top