Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीस हजारी कोर्ट ने सिंगर हनी सिंह को भेजा नोटिस, पत्नी ने दर्ज कराया ये केस

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह को नोटिस भेजा है। दरअसल सिंगर की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवायी है। तीस हजारी कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने इस मामलें में हनी सिंह को नोटिस जारी कर मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त के लिए लिस्ट कर दी है

तीस हजारी कोर्ट ने सिंगर हनी सिंह को भेजा नोटिस, पत्नी ने दर्ज कराया ये केस
X

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने मशहूर सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को नोटिस भेजा है। दरअसल सिंगर की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवायी है। तीस हजारी कोर्ट की मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह (Tania Singh) ने इस मामलें में हनी सिंह को नोटिस जारी कर मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त के लिए लिस्ट कर दी है।

याचिका में कहा गया है, "हनी सिंह ने उनकी पत्नी को आपराधिक रूप से धमकाया, जिससे उन्हें अत्यधिक दबाव और यातना का सामना करना पड़ा। दायर की गयी याचिका में कहा गया है कि पूरी शादी के दौरान याचिकाकर्ता को अत्याधिक दर्द और दुख पहुंचाया गया है। पूरी याचिका ये कहती है कि हनी सिंह ने अपनी पत्नी को शारीरिक, मानसिक, यौन, आर्थिक हर तरह से अत्याधिक प्रताड़ित किया है। ऐसे में याचिकाकर्ता अपने पति से 20 करोड़ रुपयों की हकदार है। इसके अलावा याचिका में हनी सिंह से उनकी पत्नी ने दिल्ली में रुकने के लिए प्रति माह 5 लाख रुपये की रकम की मांग की है।

करंजावाला एंड कंपनी (Karanjawala & Company) के वकील अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप के साथ एडवोकेट संदीप कपूर, सीनियर पार्टनर करंजावाला एंड कंपनी। शिकायतकर्ता की ओर से पेश हुए थे। अदालत ने शिकायतकर्ता, गायक की पत्नी के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया, जिसमें हनी सिंह को उसकी जॉइंट प्रॉपर्टी और उनकी पत्नी के स्त्रीधन का निपटान करने के लिए रोक लगा दी गयी है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि गायक ने कई घटनाओं में उसके साथ दुर्व्यवहार किया। उन्होंने अदालत से PWDV Act 2005 की धारा 18 के तहत सुरक्षा के आदेश पारित करने और गायक को PWDV Act 2005 के प्रावधान के तहत मुआवजा प्रदान करने और स्त्रीधन और अन्य सामग्री जारी करने का निर्देश देने का आग्रह किया है।

Next Story