Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यो यो हनी सिंह का नया लुक देख उड़ जाएंगे होश, धमाकेदार वापसी के लिए फिटनेस मोड़ किया ऑन!

इस साल अपने दो चार्टबस्टर गीत ''दिल चोरी'' और ''छोटे छोटे पेग'' के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह अब अपनी कमबैक वीडियो के लिए तैयार हैं।

यो यो हनी सिंह का नया लुक देख उड़ जाएंगे होश, धमाकेदार वापसी के लिए फिटनेस मोड़ किया ऑन!

इस साल अपने दो चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' के साथ धमाकेदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह अब अपनी कमबैक वीडियो के लिए तैयार हैं| वीडियो के जरिये अपनी दमदार वापसी करने के लिए यो यो ने जिम में कड़ा अभ्यास शुरू कर दिया है और मस्क्युलर बॉडी बनाने में जुटे है|

प्रसिद्ध संगीतकार एक बड़ा संगीत वीडियो शूट कर रहे है जो उनके कमबैक मूव को चिह्नित करेगा। हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने वर्क आउट सेशन के बीच अपनी मस्क्युलर बॉडी दिखाते हुए नज़र आ रहे है।

म्यूजिक सेंसेशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मेरी कमबैक वीडियो के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूँ। मैं एक बड़े वीडियो की शूटिंग कर रहा हूं, जिसके लिए प्यार और समर्थन की जरूरत है।

यो यो हनी सिंह ने अपने दो चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' और 'छोट छोट पेग' के साथ वर्ष की धमाकेदार शुरुवात की थी और वर्तमान में कई गानों पर काम कर रहे हैं।

उनके दोनों गाने 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' को यूट्यूब पर 300 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जो संगीतकार के फैन फॉलोइंग को दर्शाने के लिए काफ़ी है।

यो यो हाल फिलहाल कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अभी तक 24 ट्रैक पूरे कर चुके है, इसके अलावा यो यो फिलहाल बाकी गानों पर काम चल रहा है। वह मिक्स ऑफ डांस, लव और आर एंड बी गानों को समझने में ज़्यादा से ज़्यादा समय बिता रहे है।

प्रसिद्ध संगीतकार हर बार अपने नए गाने के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते आये है और यो यो के फैन हर बार बेसब्री से उनके गानों का इंतजार करते है।

पिछले कुछ सालों में चार बॉटल वोडका, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़, दिल चोरी आदि हनी सिंह के चार्टबस्टर गानों की सूची में शामिल है।

Next Story
Top