Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान की फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' ने बॉक्स पर की धुआंधार कमाई, तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

सलमान की फिल्म

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म टाइगर जिंदा है शुक्रवार को सिनमाघरों में रिलीज हो गई। जैसा कि सभी लोग ये अनुमान लगा रहे थे कि फिल्म अपने ओपनिंग दिन ही धमाकेदार बिजनेस करेगी ठीक बिल्कुल वैसा ही हुआ।

आपको बता दें कि सलमान की इस फिल्म ने इस साल बॉक्स आॉफिस पर पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया हैं। इससे पहले ओपनिंग डे पर इस साल सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन का था।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा था जिसका असर फिल्म की कमाई पर साफतौर से देखा जा सकता हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 38 करोड़ की कमाई कर ली हैं। हालांकि जैसा फिल्म के रिलीज से पहले कहा जा रहा था कि सलमान की यह फिल्म अपने पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई कर लेगी वैसा नहीं हुआ हैं।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने खोला अपनी जिंदगी का सबसें बड़ा राज, बताया- बचपन में करता था ये काम

वीकेंड में बढ़ेगी कमाई-

सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिलेगा और फिल्म वीकेंड के दिनों में जोरदार कमाई करेगी।

क्रिटिक्स और दर्शकों के मिले शानदार रिव्यूज के चलते एक्सपर्ट का मानना है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ की कमाई कर लेगी।

फिल्म का बजट-

करीब 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई सलमान की इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रूपए के करीब बताया जा रहा हैं। सलमान की इस फिल्म ने जिस तरह से शुरूआत की है उसे देखकर तो यही लगता है कि फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट के आकड़े को पार कर जाएगी।

Next Story
Top