Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टेस्ट सीरीज में भारत के पास सबसे बड़ा मौका, लेकिन इशांत शर्मा ने टीम इंडिया को चेताया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला छह दिसंबर को एडीलेड में खेला जाएगा। इसी बीच भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने टीम इंडिया को सावधान किया है।

टेस्ट सीरीज में भारत के पास सबसे बड़ा मौका, लेकिन इशांत शर्मा ने टीम इंडिया को चेताया
X

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला छह दिसंबर को एडीलेड में खेला जाएगा। बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद बैन झेल रहे दो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर इस सीरीज में नहीं खेलेंगे।

इन दो दिग्गजों की अनुपस्थिति में भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। हालांकि भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने मंगलवार को चेताया कि ऑस्ट्रेलिया खराब दौर से जूझने के बावजूद कड़ी चुनौती पेश करने में सक्षम है।

इसे भी पढ़ें: HBD Suresh Raina: अपने कोच की बेटी को ही दिल दे बैठे सुरेश रैना, 15 साल बाद की शादी, देखें Photos

इशांत ने कहा- हम इन चीजों के बारे में नहीं सोचते। सब कुछ मैच के दिन निर्भर करता है। क्रिकेट में जो भी देश के लिए खेल रहा है, वह अच्छा ही खेलता है। नतीजा आने तक हम किसी को हल्के में नहीं ले सकते।

उन्होंने आगे कहा- हमारा लक्ष्य सीरीज जीतना है और हम सभी उस पर फोकस कर रहे हैं। हम व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में नहीं सोच रहे। हमारा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतना है, बस एक ही लक्ष्य है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story