Logo
election banner
Rohit Sharma Emotional Video: रोहित शर्मा का खराब फॉर्म जारी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वो 4 रन बनाकर आउट हो गए। बाद में ड्रेसिंग रूम से उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वो आंखों से आंसू पोछते नजर आए।

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस ने भले ही सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2024 के एक मुकाबले में हरा दिया। लेकिन, टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म चिंता बढ़ा रहा। क्योंकि अगले महीने टी20 विश्व कप होना है और रोहित टूर्नामेंट में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करेंगे। आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शतक ठोकने के बाद से रोहित की खराब फॉर्म जारी है। हैदराबाद के खिलाफ मैच में रोहित पांच गेंद में 4 रन बनाकर आउट हो गए। 

रोहित आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में मायूस नजर आए। कैमरा जब उन पर फोकस हुआ तो पूरी दुनिया ने देखा कि रोहित की आंखें नम थीं, वो आंसू पोछते नजर आए थे। उनके चेहरे पर हताशा साफ झलक रही थी। 

इस साल मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए गए रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 की पहली 7 पारियों में 297 रन बनाए हैं। इसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 49 रन और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ घर में नाबाद 105 रन की पारी शामिल है। हालांकि, अपने पांच मैच में वो 34 रन ही बना सके। इसमें से 4 बार वो दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए। हैदराबाद के खिलाफ मैच में वो पैट कमिंस की एक लेंथ बॉल पर आउट हो गए। 

वो स्क्वेयर बाउंड्री की तरफ गेंद को खेलना चाहते थे। लेकिन, गेंद बल्ले पर आई नहीं और आसमान में ऊंची उठ गई। विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन ने कैच पकड़कर रोहित की पारी का अंत कर दिया। 

रोहित एक और पारी में नाकाम रहे और इसके बाद वो भारी कदमों और झुके हुए सिर के साथ ड्रेसिंग रूम में लौटे। इसके बाद कैमरा जब ड्रेसिंग रूम की तरफ गया तो रोहित अपनी आंखें पोछते नजर आए। 

5379487