Logo
election banner
Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में हैं। उन्होंने सेल्फी लेने आए फैन की गर्दन मरोड़ डाली। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Shakib Al Hasan Fan Controversy: शाकिब अल हसन बांग्लादेश के सबसे बड़े क्रिकेट स्टार हैं। इसी वजह से फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन, ऐसे ही एक फैन की शाकिब के साथ सेल्फी लेने की कोशिश का अंत बुरा हुआ। शाकिब फैन पर इस तरह भड़क गए कि उसकी गर्दन तक मरोड़ दी। नौबत तो यहां तक आ गई थी कि शाकिब उसे थप्पड़ तक मारने वाले थे। लेकिन, वो रुक गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। ये पहला मौका नहीं है, जब शाकिब ने फैंस के साथ ऐसी हरकत की है। वो पहले भी आपा खो चुके हैं और फैंस को थप्पड़ मार चुके हैं। 

इंटरनेशनल क्रिकेट में कमबैक से पहले शाकिब अल हसन जमाल धनमोंडी क्लब के लिए ढाका प्रीमियर लीग 2024 में खेलते नजर आए। ये वाकया प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब के खिलाफ मैच से पहले का है। जब शाकिब ने सेल्फी लेने आए फैन के साथ बदसलूकी की।

टॉस से पहले शाकिब शेख जमाल क्लब के हेड कोच से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक फैन उनके करीब आ गया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इस पर शाकिब भड़क गए और पहले तो उसका फोन छीन लिया और बाद में उसकी गर्दन मरोड़ दी। इससे भी मन नहीं भरा तो उसे मारने के लिए हाथ तक उठा लिया। 

 इस दौरान फैन मुस्कुराता दिखा। इस घटना के बाद वह लौट गया और शाकिब कोच के साथ दोबारा बातचीत करने लगे। 2006 से अब तक शाकिब ने 67 टेस्ट, 247 वनडे और 117 टी20 मैच खेले हैं। वह वर्तमान में टी20ई में बांग्लादेश के लिए शीर्ष क्रम के ऑलराउंडर हैं।

5379487