Logo
election banner
Google Pixel Buds Pro: फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में Google Pixel Buds Pro 54 बड्स को 54% के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। ये बड्स 5 मिनट चार्जिंग पर 1 घंटे तक प्लेबैक दे सकते हैं।

Google Pixel Buds Pro: क्या आप कोई प्रीमियम क्वालिटी वाले ईयरबड लेने का प्लान कर रहे है, तो आपके लिए हम शानदार ऑफर लेकर आए है। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में Google Pixel Buds Pro 54 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहे है। खास बात हैं कि इन बड्स पर एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। यहां हम बडस की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं। 

Google Pixel Buds Pro का ऑफर प्राइस 
फ्लिपाकार्ट पर गूगल  Pixel Buds Pro 54 प्रतिशत की छूट के बाद 8,999 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है, जबकि इनका ओरिजनल प्राइस 19,990 रुपए है। इस प्रकार आप इन बड्स को सीधे 10,991 रुपए की बचत के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही यदि आप इन बड्स को एसबीआई बैंक कार्ड से खरीदते है, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। यह बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

Google Pixel Buds Pro के स्पेसिफिकेशन 
गूगल के पिक्सल बड्स प्रो एक्टिव नॉइस केंसिलेशन (ANC) के साथ आते हैं। इन बड्स में हैंडफ्री गूगल असिस्टेंट का फीचर दिया गया है। यह बड्स गूगल द्वारा डेवलप 6 कोर वाली एक ऑडियो चिप के साथ आते है, जो बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए डिजाइन किए गए है। कंपनी ने बड्स को साल 2022 में लॉन्च किया था। 

इन बड्स में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए  IPX4 और केस को IPX2 की रेटिंग मिली हुई है। Google Pixel Buds Pro कैपेसिटिव टच सेंसर के साथ आते है, जो टैप और स्वैप गेस्चर को सपोर्ट करती हैं। यह बड्स टोटल 31 घंटे का प्लेबैक देते है, जो टाइप-सी चार्जर को सपोर्ट करते है। इन बड्स में Qi वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी है।

कंपनी का दावा हैं कि ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5 मिनट में 1 घंटे तक प्लेबैक दे सकते हैं। वहीं अगर बड्स में कनेक्टिवी की बात करें तो ये बड्स मल्टीपल कनेक्टिवी के साथ आते हैं, जो Bluetooth v5.0 को सपोर्ट करते है। यह बड्स एंड्रॉयड, आईओएस समेत टैबलेट और लैपटॉप से भी कनेक्ट होने में सक्षम है।  

5379487