Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Photos: गीता फोगाट के बेटे को जन्म देते ही वायरल हुई तस्वीरें, बच्चे की मुस्कान देख स्टार ने किए ऐसे कमेंट्स

महिला रेसलर और कॉमनवेल्थ गेम्स-2010 में गोल्ड मेडल विनर गीता फोगाट मां बन चुकी हैं। गीता फोगाट के घर बेटा पैदा हुआ है। बेटे की तस्वीर शेयर करते ही स्टार खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाए।

Photos: बबीता फोगाट के बेटे को जन्म देते ही वायरल हुई तस्वीरें, बच्चे की मुस्कान देख स्टार ने किए ऐसे कमेंट्स
X
गीता फोगोट ने बेटे को जन्म दिया(फाइल फोटो)

सेलिब्रिटी महिला रेसलर और कॉमनवेल्थ गेम्स-2010 में गोल्ड मेडल विनर गीता फोगाट मां बन चुकी हैं। गीता फोगाट के घर बेटा पैदा हुआ है। बेटे की तस्वीर शेयर करते ही स्टार खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाए। साल 2016 में गीता ने रेसलर पवन से शादी की थी।भारतीय पहलवान और कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में गोल्ड मेडल विनर गीता फोगाट मां बन चुकी है। गीता के घर में एक नन्ना मेहमान घर आया है। गीता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने नन्हें राजकुमार की फोटो भी शेयर की है।

फोटो शेयर करते हुए गीता ने लिखा है कि- हेलो बेटा, तुम्हारा इस दुनिया में स्वागत है। हम अब प्यार में हैं। हमारे बेटे ने हमारी जिंदगी परफेक्ट बना दी है। गीता फोगाट ने लोगों से अपने बेटे के लिए दुआएं भी मांगी। साथ ही गीता ने लिखा कि वे अपने बच्चे को जन्म देने के अनुभव को बता नहीं सकती कि उन्हें कितनी खुशी हो रही है।

वहीं गीता की बहन बबीता फोगोट ने भी बच्चे की जन्म पर खुशी जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया है कि बहन तुम्हें बच्चे की मां बनने पर बधाई दी है। मै आशा करती हूं कि बच्चे की उम्र लंबी हो और जिंदगी खुशहाली से भरी रहे। बच्चे को दुनिया की तमाम खुशियां मिलें।

गीता और पहलवान पवन कुमार 20 दिसंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। गीता ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में भारत की पहली महिला रेसलर के तौर पर गोल्ड मेडल जीता था। इसके अलावा उन्होंने कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप 2009 जालंधर और 2011 मेलबर्न में भी गोल्ड मेडल भी जीते हैं।





और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story