Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंचायत चुनाव की रंजिश में दो व्यक्तियों को गाड़ी से मारी टक्कर, एक की मौत, एक अन्य घायल

जिले के लूणकरनसर तहसील के भादवा गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो व्यक्तियों को गाड़ी से मारने का मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

पंचायत चुनाव की रंजिश में दो व्यक्तियों को गाड़ी से मारी टक्कर, एक की मौत, एक अन्य घायल
X
दो व्यक्तियों को गाड़ी से मारी टक्कर

बीकानेर। जिले के लूणकरनसर तहसील के भादवा गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर दो व्यक्तियों को गाड़ी से मारने का मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। लूणकरनसर थाने के थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने रविवार को बताया भादवा गांव में सड़क किनारे बैठे हेतराम व इमीलाल को अजीत कुल्डिया, महेन्द्र कुल्डिया ओर राजू मेघवाल ने चुनावी रंजिश के चलते गाड़ी से टक्कर मार दी जिससे हेमराम की मौत हो गई जबकि इमीलाल घायल हो गया। उन्होंने बताया कि रविवार को तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उधर, अन्य घटना में कार में आग लगने से तीन महिलाएं जिंदा जलीं

राजस्थान में अहमदाबाद से अंबाजी दर्शन करने जाते समय सिरोही जिले में हुई दुर्घटना के बाद लगी कार में आग के चलते तीन महिलाएं जिंदा जल गईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दुर्घटना खेरालू गांव के निकट हुई। कार में कुल पांच लोग थे, जिनमें चार महिलाएं शामिल थीं। खेरालू गांव के निकट कार एक ढलान में अनियंत्रित होने के बाद एक पेड़ से जा टकराई और आग की लपटों में घिर गई। ग्रामीण दौड़कर आए और उसमें सवार लोगों को बचाने की कोशिश की, लेकिन तीन महिलाएं कार में फंसी रह गईं और जिंदा जल गईं। जबकि झुलसी महिला तथा उसके चालक को तत्काल एंबुलेंस के जरिए आबूरोड स्थित अस्पताल पहुंचाया। बताया गया कि ये लोग गुजरात तथा राजस्थान सीमा पर स्थित गुजरात के सबसे बड़ी शक्तिपीठ अंबाजी में दर्शन के लिए आ रहे थे। अभी तक हादसे में मारी गई महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है।

Next Story