Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप पीड़िता ने तोड़ा दम, जमानत पर छूटे दरिंदे ने कोरोसिन डालकर जलाया था जिंदा

एक रेप पीड़िता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसका कसूर बस इतना था कि इस महिला ने अपने साथ हुई घिनौनी घटना करने वाले को सजा दिलाने की ठान ली थी। इसका खामियाजा उसे अपनी जान से चुकाना पड़ा।

रेप पीड़िता ने तोड़ा दम, जमानत पर छूटे दरिंदे ने कोरोसिन डालकर जलाया था जिंदा
X

प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर। महिलाओं के खिलाफ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम देने वालों के हौंसले बुलंद हैं। वहीं बलात्कार जैसी घटनाओं के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान से एक और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक रेप पीड़िता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसका कसूर बस इतना था कि इस महिला ने अपने साथ हुई घिनौनी घटना करने वाले को सजा दिलाने की ठान ली थी। इसका खामियाजा उसे अपनी जान से चुकाना पड़ा। राजस्थान के हनुमानगढ़ से जघन्य हत्या की इस वारदात के बाद हंगामा मचा हुआ है। आरोपी वही बताया जा रहा है जिसे रेप पीड़िता ने जेल पहुंचाया था। लेकिन जेल से जमानत पर बाहर आकर उसने पीडि़ता को जिंदा जला दिया। हालांकि इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

18 महीने बाद जमानत पर छूटा था आरोपी

जांच कर रही हनुमानगढ़ जिले की गोलूवाला पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के आरोप में प्रदीप को जेल हो गई थी और वह करीब 18 महीने पहले जेल से जमानत पर छूटा था। बताया जा रहा है कि वह करीब दो सप्ताह से पीडि़ता पर दबाव बना रहा था कि वह केस वापस ले लेवे। लेकिन पीडि़ता ने केस वापस लेने से इनकार कर दिया। इस घटना के बाद गुरुवार रात पीड़िता के घर कोई आया और उसने पीड़िता को केरोसिन डालकर जला दिया। जब तक आग को काबू किया जाता तब तक पीडि़ता 90 प्रतिशत तक झुलस गई थी। उसके बाद उसे हनुमानगढ़ से जयपुर रेफर किया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वीडियो में किया आरोपी का जिक्र

बताया जा रहा है कि अस्पताल में ही उसने डेढ़ मिनट का एक वीडियो भी बनाया। वीडियो में आरोपी का जिक्र है। उधर, पुलिस ने रेप के आरोपी प्रदीप को हिरासत में ले रखा है। लेकिन अब यह पता नहीं चल पा रहा कि जलाने वाला आरोपी प्रदीप ही है या कोई और। वहीं इस मामले में पहले ही राज्य सरकार की पूर्व सीएम ने खिंचाई की है। अब पूरे जिले की पुलिस हत्या के आरोपी को तलाश रही है।

Next Story