Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू, भारी बारिश के कारण फंसी विधायकों की बसें, दोपहर तक स्थगित की गई कार्यवाही

राजस्थान विधानसभा का पांचवां सत्र शुक्रवार को शुरू हुआ। मगर सत्र के शुरू होने से पहले ही राजस्थान में ऐसी बारिश हुई कि सड़कों पर पानी भर गया। गहलोत खेमे के विधायक सत्र में हिस्सा लेने के लिए फेयरमांट होटल से दो बसों में सवार होकर रवाना हुए थे। लेकिन भारी बारिश के कारण तालाब बन चुकी जयपुर की सड़क पर दोनों बसें फंस गईं।

राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू, भारी बारिश के कारण फंसी विधायकों की बसें, दोपहर 1 बजे तक स्थगित की गई कार्यवाही
X
राजस्थान विधानसभा सत्र

जयपुर। राजस्थान विधानसभा का पांचवां सत्र शुक्रवार को शुरू हुआ। मगर सत्र के शुरू होने से पहले ही राजस्थान में ऐसी बारिश हुई कि सड़कों पर पानी भर गया। गहलोत खेमे के विधायक सत्र में हिस्सा लेने के लिए फेयरमांट होटल से दो बसों में सवार होकर रवाना हुए थे। लेकिन भारी बारिश के कारण तालाब बन चुकी जयपुर की सड़क पर दोनों बसें फंस गईं। इस वजह से विधानसभा सत्र की कार्यवाही भी दोपहर एक बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

सदन की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू हुई। विधानसभा अध्यक्ष डा सीपी जोशी ने शोकाभिव्यक्ति के बाद सदन की कार्यवाही दोपहर एक बजे तक के लिए स्थगित कर दी। जयपुर में भारी बारिश के बीच अनेक विधायक समय पर सदन में नहीं पहुंच पाए। कांग्रेस के विधायक बसों में भरकर विधानसभा में पहुंचे जो यहां जयपुर के बाहर एक निजी होटल में रुके हुए हैं। सदन शुरू होने से ठीक पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि विधानसभा में सत्य की जीत होगी।

सत्र से पहले गहलोत ने फिर दोहराया- सत्य की जीत होगी

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को विधानसभा सत्र शुरू होने से ठीक पहले फिर कहा कि विधानसभा में सत्य की जीत होगी। गहलोत ने विधानसभा का पांचवां सत्र शुरू होने से पहले ट्वीट किया, 'विधानसभा का सत्र आज शुरू हो रहा है, यह राजस्थान के लोगों व कांग्रेस विधायकों की एकता की जीत होगी, यह सत्य की जीत होगी: सत्यमेव जयते।'

Next Story