Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम अशोक गहलोत की बिगड़ी तबीयत, SMS Hospital में कराई एंज्योप्लास्टी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सवेरे जांच के लिए पहले सी स्कीम स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर में जांच कराने गए। इसके बाद वे एसएमएस अस्पताल गए और वहां पर गहलोत ने कार्डिक और अन्य जांचे कराई।

सीएम अशोक गहलोत ने बिगड़ी तबीयत, SMS Hospital में कराई एंज्योप्लास्टी, डॉक्टरों ने दी ये सलाह
X

अशोक गहलोत

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) की तबियत आज खराब हो गई है। सुबह उन्हें सीने में दर्द (Chest Pain) की शिकायत महसूस हुई और बैचेनी लगी। इसे गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सवेरे जांच के लिए पहले सी स्कीम स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर (Diagnostic Center) में जांच कराने गए। इसके बाद वे एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) गए और वहां पर गहलोत ने कार्डिक (cardiac) और अन्य जांचे कराई। बाद में गहलोत की एंज्योप्लास्टी (angioplasty) कराई गई। गहलोत के साथ चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा (Health Minister Dr Raghu Sharma) भी रहे। गहलोत के एक आर्टरी में 90 प्रतिशत ब्लाकेज बताया जा रहा है।

नेताओं ने जल्द ठीक होने की कामना

वहीं सीएम गहलोत की तबियत खराब होने की खबर सामने आते ही नेताओं ने उनके कुशलक्षेम की कामना की। गहलोत ने भी शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे ठीक है और वापस लौटेंगे। चिकित्सकों ने गहलोत को आराम करने की सलाह दी है। अस्पताल के प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी, एसएमएस अस्पताल अधीक्षक डॉ. राजेश शर्मा सहित कार्डियोलॉजी सहित अन्य विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम ने उनकी जांच कराई। गहलोत की तबियत खराब होने की सूचना पर सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी (Mahesh Joshi) भी अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना। पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने सीएम गहलोत के जल्द ठीक होने की कामना की है। डोटासरा खुद भी एसएमएस पहुंच गए है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गहलोत के पारिवारिक मित्र राजीव अरोडा (Rajiv Arora) ने गहलोत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Next Story