Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टैंकर में से तेल चुरा समय हुआ बड़ा विस्फोट, तीन लोगों की मौत, दो घायल

अम्बाला-चंडीगढ़ हाइवे पर गांव सरसिनी के तहत पड़ते रामा पंजाबी नामक ढाबे पर पेट्रोल के टैंकर से अवैध रूप से तेल निकालते समय भयंकर हादसा हो गया। यहां कुछ लोग पेट्रोल के टैंकर से तेल चुराने की कोशिश कर रहे, थे तभी तेल के टैंकर में विस्फोट हो गया।

टैंकर में से तेल चुरा रहे थे हो गया विस्फोट, तीन लोगों की मौत, दो घायल
X

तेल टैंकर में विस्फोट

चंडीगढ़। अम्बाला-चंडीगढ़ हाइवे पर गांव सरसिनी के तहत पड़ते रामा पंजाबी नामक ढाबे पर पेट्रोल के टैंकर से अवैध रूप से तेल निकालते समय भयंकर हादसा हो गया। यहां कुछ लोग पेट्रोल के टैंकर से तेल चुराने की कोशिश कर रहे, थे तभी तेल के टैंकर में विस्फोट हो गया। यह विस्फोट इतना भयानक था कि इसकी जिद में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से एक ही हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि धमाका डेरा अब्बासी में रामा ढाबा के निकट खड़े टैंकर में हुआ जब कुछ लोग उसमें से तेल चुराने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान जसविंदर (35), बबलू (20) और विक्रम (24) के रूप में हुई है। एक अन्य व्यक्ति का 80 प्रतिशत से अधिक शरीर झुलस गया है। उसका चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि तेल टैंकर का चालक भी झुलस गया है। पुलिस ने कहा की तेल चोरी का पता लगाने के लिये इलाके के सभी ढाबों का निरीक्षण किया जाएगा। अधिकारियों ने कहा कि उप संभागीय मजिस्ट्रेट को मामले की जांच का आदेश दिया गया है। कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। यह धमाका इतना खतरनाक था कि इससे आस पास के इलाकों में दहशत फैल गई। धमाके से ढाबे के शीशे टूट गए और दीवारों पर दरारें आ गईं।

Next Story