Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- कुछ लोगों को गोत्र और गंगा चुनाव के समय ही याद आती है...

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी द्वारा गोत्र का जिक्र करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ लोगों को गोत्र और गंगा जी चुनाव के समय याद आती है.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, बोले- कुछ लोगों को गोत्र और गंगा चुनाव के समय ही याद आती है...
X

भोपाल. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी द्वारा गोत्र का जिक्र करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ लोगों को गोत्र और गंगा जी चुनाव के समय याद आती है.

बता दें कि बंगाल में दूसरे चरण की वोटिंग से पहले ममता बनर्जी ने गोत्र कार्ड खेल दिया है. पूर्वी मिदनापुर की एक रैली में उन्होंने अपना गोत्र बताया तो बीजेपी नेता पलटवार करने में जुट गए हैं. केंद्रीय मंत्रि गिरिराज सिंह ने कहा कि रोहिंग्या को बसाने वाले खौफ से गोत्र पर उतरे हैं. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि कितने गोत्र बदलेंगी?

नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं मंदिर गई थी पुरोहित ने पूछा कि मेरा गोत्र क्या है? मुझे याद आया कि त्रिपुरेश्वरी मंदिर में अपना गोत्र मां माटी मानुष बताया था लेकिन आज जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि पर्सनल गोत्र शांडिल्य है लेकिन मैं समझती हूं कि मेरा गोत्र मां-माटी-मानुष है.

Next Story