Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाजापुर में 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म, दो के खिलाफ FIR

किसी को बताने पर दी जान से मारने की धमकी, आरोपी अब तक फरार। पढ़िए पूरी खबर-

शाजापुर में 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म, दो के खिलाफ FIR
X

टोंकखुर्द। मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में 15 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों पर दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। मामला मामला पीपलरावां थाना क्षेत्र की चौबाराधीरा चौकी के ग्राम इकलेरामाताजी का है।

जानकारी के मुताबिक 12 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपी अब तक फरार बताए जा रहे हैं।

थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम इकलेरामाताजी निवासी कुंताबाई पति सिद्धनाथ जाती बलाई (पीड़िता की बुआ) ने बुधवार की शाम को थाने आकर हस्तलिखित आवेदन पेश किया। आवेदन में बताया गया कि मेरा भाई मेरे घर के सामने रहता है। उसकी 15 वर्षीय बालिका ने बताया कि आज से तीन चार दिन पहले सुरेश निवासी उपड़ी मुझे घर के अंदर ले गया और दुष्कर्म किया। मैंने चिल्लाने का प्रयास किया तो मेरा मुंह दबा दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वह लड़का वहां से चला गया। मैंने यह बात किशोरी के भाई व बहु को बताई, जिस पर भाई ने मेरे कहे अनुसार आवेदन लिखकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने मामले में आरोपी कमलेश पिता रामचंद्र जाति बलाई निवासी बेसरापुर जिला शाजापुर तथा सुरेश निवासी ग्राम उपड़ी जिला शाजापुर के विरुद्ध धारा 323,376(3),109,506,पाक्सो एक्ट 3/4 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियो की तलाश कर रही है। मामले के दोनों आरोपी अभी फरार हैं। उक्त मामले की जांच का जिम्मा एसआई शहनाज खान को सौंपा गया है।

Next Story