Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: भालवाल में PIA लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिला, क्या हो सकता है बड़ा हमला!

गुब्बारे पर अंग्रेजी और उर्दू में पीआईए लिखा है और इसके अलावा उसके एक हिस्से पर पाकिस्तानी झंडे का चिन्ह (आधा चंद्रमा और सितारा) भी बना है।

जम्मू-कश्मीर: भालवाल में PIA लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिला, क्या हो सकता है बड़ा हमला!
X

जम्मू-कश्मीर में एक हफ्ते में दूसरी बार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिला है। इस बार यह गुब्बारा जम्मू के भालवाल इलाके से बरामद किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस गुब्बारे को अपने कब्जे में ले किया है।

गुब्बारे पर अंग्रेजी और उर्दू में पीआईए लिखा है और इसके अलावा उसके एक हिस्से पर पाकिस्तानी झंडे का चिन्ह (आधा चंद्रमा और सितारा) भी बना है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब जम्मू कश्मीर में पीआईए लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिला है।

गौरतलब है कि 10 मार्च को हीरानगर सेक्टर के सीमावर्ती गांव सोत्रा चक में पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिला था। वहीं 24 फरवरी को भी अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से सटे गांव लौंडी में चांद तारा नुमा एक गुब्बारा मिला था। हलांकि, पुलिस के द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बार-बार जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में पीआईए लिखा जहाज नुमा गुब्बारा मिलना किसी बड़े खतरे का संकेत तो नहीं है? फिलहाल, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस पहलू पर जांच कर रही हैं।

Next Story