Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान अल-बदर के 4 आतंकी पकड़े, भारी मात्रा में असलहा बरामद

भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक एके 56 राइफल, एक एके 56 मैगजीन, 28 राउंड गोला बारूद और एक हथगोला बरामद किया है।

J&K: सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान अल-बदर के 4 आतंकी पकड़े, भारी मात्रा में असलहा बरामद
X

आतंकी संगठन अल-बदर के चार आतंकी पकड़े गए

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकी संगठन अल-बदर के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक एके 56 राइफल, एक एके 56 मैगजीन, 28 राउंड गोला बारूद और एक हथगोला बरामद किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 23 दिसंबर (बुधवार) को इंडियन आर्मी, अवंतीपोरा पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मिलकर अनंतनाग के त्राल इलाके और संगम क्षेत्र में ग्रेनेड हमलों की घटनाओं में शामिल जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी संगठन के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया था।

भारतीय सुरक्षाबलों के द्वारा गिरफ्तार किये गए मददगार पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क (टच) में थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा था कि इस ऑपरेशन को अवंतीपोरा पुलिस, सेना की 42-आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन ने अंजाम दिया था। जिसमें आतंकियों के 6 मददगार गिरफ्तार किए गए थे।

बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की है। आज सुबह बारामूला के करीरी इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

दोनों ओर से की जारी फायरिंग में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि इलाके को बैरिकेड लगाकर सील कर दिया गया है।

Next Story