Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैराग्लाइडिंग के लिए प्रसिद्ध घाटी बिलिंग में चारों ओर बिखरी दारू व बियर की बोतलें

हिमाचल प्रदेश में पैराग्लाइडिंग के लिए प्रसिद्ध घाटी बिलिंग में दारू व बीयर का सेवन सरेआम किया जा रहा है। हालात यह हैं कि बिलिंग में जगह-जगह दारू की बोतलें पड़ी देखने को मिल रही हैं। इसके साथ ही हर जगह प्लास्टिक की खाली बोतलें भी देखने को मिल रही हैं।

पैराग्लाइडिंग के लिए प्रसिद्ध घाटी बिलिंग में चारों ओर बिखरी दारू व बियर की बोतलें
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में पैराग्लाइडिंग के लिए प्रसिद्ध घाटी बिलिंग में दारू व बीयर का सेवन सरेआम किया जा रहा है। हालात यह हैं कि बिलिंग में जगह-जगह दारू की बोतलें पड़ी देखने को मिल रही हैं। इसके साथ ही हर जगह प्लास्टिक की खाली बोतलें भी देखने को मिल रही हैं। ऐसे में लोग सवाल उठा रहे हैं कि साडा द्वारा ग्रीन टैक्स के नाम पर पैसा बटोरने के बदले कहीं सैलानियों को खुले में शराब पीने की खुली छूट तो नहीं दे दी गई है। ऐसे में बिलिंग में स्वच्छता के सारे दावे खोखले नजर आ रहे हैं। हालात यह है कि साडा के बैरियर पर मात्र पर्ची काट कर पैसे वसूलने का काम हो रहा है।

यहां अब गाडि़यों की चैकिंग नहीं की जा रही है। ऐसे में बिलिंग जाने वाले अब बेखौफ होकर अपनी गाडि़यों में दारू ले जा रहे हैं और बिलिंग की सुंदर वादी में खुलेआम पार्टियां कर रहे हैं। यही नहीं, बिलिंग में न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है और न ही लोग मास्क पहन रहे हैं। वहीं, साडी की चेयरपर्सन छवि नांटा का कहना है कि बिलिंग में खुले में शराब का सेवन व वहां फैलाई जा रही गंदगी को सहन नहीं किया जाएगा। इस बारे में प्रशासन कठोर कदम उठाएगा। साथ ही अब बीड़ से बिलिंग जाने वाले चालकों पर भी लगाम कसी जाएगी।

Next Story