Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

दोनों वीडियो धारूहेड़ा क्षेत्र के ही हैं। एक मामले में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

रेवाड़ी में युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल
X

वायरल वीडियो में युवक व युवती की पिटाई करते हुए। 

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

रविवार को सोशल मीडिया पर ओद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा में एक युवक व युवती की बेरहमी से पिटाई के दो वीडियो पूरे दिन वायरल होते रहे। युवक पर जहां कुछ लोग लाठी-डंडों से बेरहम तरीके से पीट रहे हैं। वहीं दो युवती को एक युवक थप्पड़ मुक्कों से पीट रहा है। लड़की रोक-रोक कर हाथ जोड़ती दिख रही है। दोनों वीडियो धारूहेड़ा क्षेत्र के ही है। एक मामले में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, जबकि तीन दिन बीत जाने के बाद भी लड़की के साथ मारपीट मामले की लोकेशन ही पता नहीं लगा पाई है। पुलिस का तर्क है कि दूसरे मामले में अभी तक किसी तरह की शिकायत भी नहीं मिली है।

दरअसल, वायरल हो रहे दोनों वीडिया 21 जनवरी के हैं। एक वीडियों में तीन युवक लाठी-डंडों से बुरी तरह सड़क के बीच पटक कर एक युवक को पीट रहे हैं। युवक जान बचाने की भीख मांग रहा है, लेकिन बेरहम तीनों युवक बुरी तरह युवक को पीट रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में एक युवती सड़क के बीच गिरी हुई है। युवक उस पर थप्पड़ मुक्के चला रहा है, जबकि कुछ दूर एक दूसरी लड़की भी खड़ी है। आरोपित युवक उसे भी थप्पड़ मार रहा। दोनों ही वीडियो की लोकेशन अलग-अलग है। मारपीट के ये दोनों वीडियो देर रात से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रविवार को दिनभर पिटाई के ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते दिखे। हालांकि सोहना रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास युवक की पिटाई के मामले में धारूहेड़ा थाना पुलिस ने तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन युवती के साथ मारपीट के मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

तीन के खिलाफ केस

युवक के साथ मारपीट के मामले में तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती के साथ मार पिटाई के मामला हमारे क्षेत्र का नहीं है और ना ही हमारे पास किसी तरह की कोई शिकायत आई है। -मनोज कुमार, धारूहेड़ा थाना प्रभारी।


Next Story