Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में हत्या करने के लिए लूटी थी रिटायर्ड फौजी की कार

पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हैं। सीआईए-1 पुलिस ने मामले में सफलता मिली हैं। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से गंभीरता से पूछताछ की जा रही हैं।

रिंग रोड़ पर स्नैचिंग करने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

खरखौदा थाना क्षेत्र में सैदपुर के पास पिस्तौल के बल पर रिटायर्ड फौजी से ब्रेजा गाड़ी व मोबाइल फोन लूटने की वारदात को अंजाम देने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तार आरोपित साहित निवासी कथूरा का हैं। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हैं। सीआईए-1 पुलिस ने मामले में सफलता मिली हैं। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित से गंभीरता से पूछताछ की जा रही हैं।

भिवानी की न्यू डिफेंस कालोनी के रहने वाले सुखपाल सिंह ने सैदपुर चौकी पुलिस को बताया कि उनकी बेटी सरिता दिल्ली के नांगलाई में रहकर पढ़ाई कर रही है। वह मंगलवार देर शाम अपनी ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर अपनी बेटी से मिलने जा रहा था। जब वह रोहतक रोड पर पहुंचा तो वहां दो युवकों ने भी खुद को छात्र बताकर दिल्ली मुखर्जी नगर जाने के लिए उसकी गाड़ी में लिफ्ट ली थी। उन्होंने कहा था कि वह डीसी कालोनी भिवानी के रहने वाले हैं। जिस पर उसने दोनों युवकों को गाड़ी में लिफ्ट दे दी थी। उनमें से एक युवक आगे उसके साथ वाली सीट पर तथा दूसरा पिछली सीट पर बैठ गया था। वह उन्हें लेकर दिल्ली की तरफ चल दिया था।

सुखपाल सिंह ने बताया कि जब वह सैदपुर के पास पहुंचे तो आगे बैठे युवक ने उल्टी आने का बहाना बनाकर गाड़ी को रुकवा लिया। जिस पर उसके गाड़ी रोकते ही युवक उतरकर उसके पास आया और पिस्तौल तान दी। उन्होंने पिस्तौल दिखाकर उसे नीचे उतार दिया और उसकी गाड़ी व मोबाइल लेकर फरार हो गए। उसकी गाड़ी के कागजात भी गाड़ी के अंदर थे। जिस पर सुखपाल सिंह ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सैदपुर चौकी पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया था। मामले में सीआईए-1 ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित पेरौल पर आने के बाद फरार हो गया था। उसके बाद रोहतक में हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए गाड़ी को छीना था। वारदात में शामिल एक अन्य आरोपित भी शामिल हैं। जिसकी तलाश की जा रही हैं।

हत्या का आरोपित रहा हैं साहिल

सीआईए से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित साहिल शातिर अपराधी है। उसने 2019 में रोहतक के बहू अकबरपुर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। वह हत्या के मामले में जेल में बंद था। वह अपने पिता की मौत के बाद तहसील रिकार्ड में जमीन के कागजात में नाम ट्रांसफर कराने की बात कहकर वह 01 मई 20 को 15 दिन के पैराल पर आया था। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। सीआइए-1 की टीम ने उसको खरखौदा क्षेत्र से गिरफ्तार किया हैं। उससे एक पिस्टल 32 बोर बरामद की गई है। साहिल ने बताया कि उनके साथी की रोहतक में हत्या कर दी गई थी। वह उस हत्या का बदला लेना चाहते थे। उन्होंने रोहतक में हत्या करने के लिए ही ब्रेजा कार लूटी थी।

वारदात में शामिल दूसरा आरोपित फरार

रिटायर्ड फौजी से हथियार के बल पर गाड़ी लूटने की वारदात में शामिल आरोपित को गिरफ्तार किया हैं। आरोपित के पास अवैध हथियार बरामद मिला हैं। वारदात में शामिल दूसरा आरोपित फरार हैं। जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा हैं। रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ की जा रही हैं। रविंद्र कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक - सीआइए-1

Next Story