Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोडवेज महाप्रबंधक को मिला धमकी भरा पत्र, 50 लाख की मांगी रंगदारी

पत्र भेजने वाले बदमाश ने जीएम को रंगदारी की राशि देने के लिए जगह भी बताई है। सिटी पुलिस ने जीएम रवीश हुड्डा की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोडवेज महाप्रबंधक को मिला धमकी भरा पत्र, 50 लाख की मांगी रंगदारी
X

रवीश हुड्डा

हरिभूमि न्यूज : चरखी दादरी

दादरी रोडवेज डिपो के महाप्रबंधक रवीश हुड्डा को एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी गई है। पत्र भेजने वाले बदमाश ने जीएम को रंगदारी की राशि देने के लिए जगह भी बताई है। सिटी पुलिस ने जीएम रवीश हुड्डा की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रोडवेज जीएम रवीश हुड्डा ने बताया कि एक कर्मचारी ने उनको लिफाफा दिया। जब उन्होंने लिफाफे को खोला तो एक पत्र मिला। पत्र में जीएम 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। जीएम को 50 लाख की राशि 25 अप्रैल को मकड़ौली गांव के श्मशान घाट में गैंग के गुर्गे को देने की बात कही है। रंगदारी नहीं देने पर जीएम व उसके परिजनों को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी करने की धमकी दी गई है। पत्र के अंत में प्रधान बिश्नोई लिखा हुआ है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह धमकी भरा पत्र बिश्नोई गैंग की तरफ से भेजा गया है।

जीएम रवीश हुड्डा ने बताया कि छुट्टी होने के कारण कर्मचारी उसको डाक नहीं दे पाए थे। जब कर्मचारी ने डाक का लिफाफा दिया तो उसमें धमकी भरा पत्र मिला है। उनके किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है यह पत्र किसने और किस मकसद से भेजा है कुछ समझ नहीं आया।

सिटी थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है तथा जीएम को पुलिस सुरक्षा दी गई है।

Next Story