Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नन्ही जान से क्या दुश्मनी थी : फरीदाबाद में टंकी में डुबोकर डेढ़ साल के बच्चे की हत्या

परिजन बोले बच्चा अभी ठीक से चल नहीं पाता था। चौथे फ्लोर की छत तक उसका अपने आप जाना संभव नहीं है। पुलिस मामले को तांत्रिक अंधवश्विास के चलते बलि के एंगल से भी देख रही है।

Husband killed wife on protest against illegal relations in Bhagalpur Hindi News
X

फरीदाबाद । सेक्टर-56ए आशियाना फ्लैट में किसी ने डेढ़ साल के बच्चे को छत पर रखी पानी की टंकी में डुबोकर हत्या कर दी। पुलिस ने पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चार फ्लोर के आशियाना फ्लैट में प्रथम तल पर रहने वाले शान मोहम्मद इंदिरा कालोनी में मीट की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार शाम वे दुकान पर थे। घर पर उनकी पत्नी व तीन बेटा-बेटी थे। उनकी पत्नी घरेलू काम में लगी थी। काम से निपटकर उसने पाया कि सबसे छोटा बेटा डेढ़ वर्षीय अदनान नहीं दिख रहा। उसने अदनान की तलाश शुरू कर दी। काफी ढूंढने के बाद भी वह कहीं नहीं मिला। उसने शान मोहम्मद को सूचित कर दिया। साथ ही सोसायटी के बच्चों की सहायता से अदनान को ढूंढना शुरू कर दिया।

उसे ढूंढते हुए बच्चे फ्लैट की छत पर पहुंचे। वहां रखी एक हजार लीटर की पानी की टंकी का ढक्कन खोलकर देखा तो अदनान उसमें पड़ा हुआ था। बाहर निकाला गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। शान मोहम्मद ने बताया कि उनका बेटा अभी ठीक से चल नहीं पाता था। चौथे फ्लोर की छत तक उसका अपने आप जाना संभव नहीं है। टंकी के पास भी कोई ऐसा सामान भी नहीं रखा जिससे चढक़र टंकी में गिर सके। शान मोहम्मद ने बताया कि टंकी के ऊपर ढक्कन लगा मिला था। इससे साफ है कि बच्चे को किसी ने टंकी में डुबोया और ऊपर से ढक्कन भी लगा दिया। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शान मोहम्मद ने किसी से रंजिश भी नहीं बताई है। पुलिस का कहना है कि डेढ़ साल के बच्चे को मारकर किसी को क्या मिलेगा यह समझ से परे है। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले को तांत्रिक अंधवश्विास के चलते बलि के एंगल से भी देख रही है।



Next Story