Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : बच्चे को लेकर सास और दामाद में हुई मारपीट व छीनाझपटी, जानें पूरा मामला

जींद के संदीप चुघ का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है, उसकी पत्नी एक बेटे को लेकर लंदन चली गई है जबकि छोटे बेटे को सोनीपत में अपने मायके में छोड़ गई है। संदीप चुघ अपने दोस्त के साथ मिलकर सास से बच्चे काे छीन रहा था, जिसके बाद लोगों ने दाेनों को जमकर पीटा।

Video Viral : बच्चे को लेकर सास और दामाद में हुई मारपीट व छीनाझपटी, जानें पूरा मामला
X

सास और दामाद में हुई छीनाझपटी की वायरल हो रही वीडियो का स्क्रीनशॉट।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

जींद के रहने वाले युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर सोनीपत में अपनी सास की गोद से बच्चे को छीनने का प्रयास किया। उन्होंने अपराधियों की तरह बच्चे को झपटना चाहा। आरोपितों में से एक ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। सास और दामाद में छीना-झपटी हुई तो लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों युवकों को जमकर पीटा। बच्चे को छीनने और मारपीट की वीडियो वायरल हो रही है।

जींद के ईश्वरनगर के रहने वाले संदीप चुघ ने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी बिना जानकारी के लंदन चली गई है। वह बड़े बेटे को अपने साथ लंदन ले गई है, जबकि छोटे बेटे को सोनीपत में अपने मायके में छोड़ गई है। इसको लेकर दोनों का कोर्ट में विवाद चल रहा है। संदीप चुघ ने स्थानीय कोर्ट के साथ ही हाईकोर्ट और लंदन की अदालत में भी पत्नी-बच्चों को दिलाने का केस दायर किया हुआ है। संदीप चुघ को उसकी पत्नी लतिका चुघ ने बताया हुआ है कि दोनों बच्चे उसके साथ लंदन में हैं। संदीप को जानकारी मिली थी कि उसका एक बच्चा सोनीपत के शिवाजीनगर स्थित अपने ननिहाल में रह रहा है। उसका दावा था कि वह बेटे से मिलने आया था। संदीप चुघ और उसके साथी सुनील कुमार को लोगों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया था।

अब घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला सुषमा अरोड़ा दो साल के बच्चे को लेकर गली में टहल रही है। इसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक उनकी गोद से बच्चे को झपट लेते हैं। यह देखकर सुषमा शोर मचाती हुई उनसे भिड़ जाती है। बच्चे को लेकर खींचतान होती दिख रही है। इसी दौरान पड़ोसी नवीन कुमार व उनकी पत्नी बच्चे को लेकर सुरक्षा के चलते अपने घर चले जाते हैं। संदीप चुघ और उसके साथी सुनील कुमार ने घर में घुसकर नवीन कुमार व उनकी पत्नी से भी मारपीट की। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने संदीप चुघ व सुनील को जमकर पीटा। पुलिस ने नवीन कुमार की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Next Story