Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डम्फर की टक्कर से कांग्रेस विधायक के रिश्तेदारों की मौत

मृतक ट्रैक्टर पर यूपी से हरियाणा में किसी काम से आ रहे थे। ये दोनों समालखा के कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोक्कर के रिश्तेदार थे।

डम्फर की टक्कर से कांग्रेस विधायक के रिश्तेदारों की मौत
X

अस्पताल में शव ग्रह के पास खड़े लोग और पुलिस।

पानीपत। पानीपत जिले के गांव रसलापुर के पास बापौली रोड पर डंफर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर चालक 26 वर्षीय रवि पुत्र महिपाल निवासी गांव रामकौर गढी जिला शामली और 25 वर्षीय विकास पुत्र मामचंद निवासी गांव झंझेडा जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश की मौत हो गई। रवि व विकास, रेत की खरीद फिरोख्त का कार्य करते थे। शनिवार की रात को दोनों ट्रैक्टर-ट्राली में रेत लाद कर बापौली-पानीपत रोड से जा रहे थे, गांव रसलापुर के पास इनकी ट्राली खराब हो गई, दोनों ने ट्राली को ट्रैक्टर से हटाया और मिस्त्री को लेने के लिए ट्रैक्टर पर सवार होकर चल दिए। थोडी दूर जाते ही डंफर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी और हादसे में रवि व विकास की मौके पर ही मौत हो गई। दोनाें मृतक युवक समालखा के विधायक धर्म सिंह छोक्कर के मामा के पोते और दोहते थे। विधायक धर्म सिंह छोक्कर के भाई कवर सिंह ने बताया कि गढ़ी रामकौर में उसके मामा अतर सिंह रहते हैं।

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर थाना बापौली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। जांच में पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त की और पोस्टमार्टम के लिए दोनों शवों को पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। इधर, घटना की सूचना मिलने पर परिजन रोते बिखलते पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचे। वहीं मृतक रवि विवाहित है और उसके तीन बच्चे हैं, जबकि विकास अविवाहिता था। इधर, पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज किए और डंफर के चालक पर गैर इरादन हत्या के आरोप में केस दर्ज किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद रवि व विकास के शव उनके परिजनों को सौंप दिया।

Next Story