Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केस रद करने के बदले में रिश्वत लेती महिला एएसआई गिरफ्तार

राकेश कुमार ने राज्य चौकसी ब्यूरो में शिकायत दी थी कि उसके भतीजे के खिलाफ केस को रद्द करने की एवज में महिला सहायक उप निरीक्षक ने उससे 1,80,000 रुपये की मांग की थी।

जयपुर में अधिशासी अभियंता रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार, एक लाख 26 हजार रुपये किए बरामद
X

रिश्वत लेने पर खाद्य आपूर्ति विभाग के Sub Inspector को कैद और जुर्माना

हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने महिला थाना, फरीदाबाद की सहायक उप निरीक्षक (एएसआई ) को 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। प्रवक्ता ने बताया कि राकेश कुमार निवासी गोपालगढ़, जिला पलवल ने एक शिकायत राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में दी कि उसके भतीजे के खिलाफ महिला थाना फरीदाबाद में धारा 376, 506 के तहत एक अभियोग दर्ज था जिसको रद्द करने की एवज में उक्त महिला सहायक उप निरीक्षक ने उससे 1,80,000 रुपये की मांग की थी। वह पहले ही 1,70,000 रुपये दो बार में दे चुका है और बाकि के 10,000 रुपये आज देने हैं।

यह सूचना प्राप्त होते ही थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में अभियोग दर्ज करके कैलाश, उप पुलिस अधीक्षक, फरीदाबाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। तहसीलदार, बडखल नेहा सहारन को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। राज्य चौकसी ब्यूरो की टीम द्वारा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व शैडो गवाह की मौजूदगी में महिला सहायक उप निरीक्षक को 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। उससे गहन पूछताछ की जा रही है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।

Next Story