Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ज्ञानचंद गुप्ता बोले- पात्र लोगों को दरकिनार कर हुडडा ने अपने चहेतों को बांट डाले थे प्लाट

अब इस मामले में सीबीआई अदालत में ट्रायल शुरु हो गया है, जिसमें सुनवाई के बाद में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

ज्ञानचंद गुप्ता बोले- पात्र लोगों को दरकिनार कर हुडडा ने अपने चहेतों को बांट डाले थे प्लाट
X
विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता (फाइल फोटो)

Haryana : पंचकूला में इंडस्ट्रीयल प्लाटों की बंदरबांट को लेकर ईडी द्वारा चार्जशीट दायर कर दिए जाने के बाद में अब हरियाणा विधानसभा अध्य़क्ष और पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने भी हमला बोला है। गुप्ता का कहना है कि यह करोड़ों का घोटाला है, क्योंकि पात्र लोगों को दरकिनार करते हुए पूर्व सीएम ने अपने चहेतों को प्लाट बांटने का काम किया था, जिस पर हमने उसी समय आपत्ति जताई थी।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि नियमों कानूनों को ताक पर रखकर उक्त प्लाट 2013 में सबसे पहले यह धांधली का मामला मैने पत्रकार सम्मेलन बुलाकर उठाया था, गुप्ता ने कहा कि उक्त मामले में हमने उसी समय उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी। अब इस मामले में सीबीआई अदालत में ट्रायल शुरु हो गया है, जिसमें सुनवाई के बाद में दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

प्लाटों के मामले में नोटिस जारी

पंचकूला इंडस्ट्रीयल प्लाटों के मामले में नेता विपक्ष और पूर्व सीम सहित सभी को नोटिस जारी कर दिए गए हैं। पंचकूला सेक्टर एक में ईडी मामलों की सुनवाई करने वाली अदालत की ओर से नोटिस जारी कर दिए गए है। सभी 22 के 22 लोगों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं। अब पूरे मामले में सुनवाई पांच मार्च को होगी। पूर्व सीएम हुडडा ने पूरे मामले में मीडिया को प्रतिक्रिया में कहा है कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरी तरह से भरोसे है। पूरे मामले में सारा कुछ सच और झूठ जनता के सामने आ जाएगा।

Next Story