Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीन लोगों पर चलाई थी दनादन गोलियां, सीआईए ने पकड़ा लॉरेंस गैंग का गुर्गा

आरोपित की पहचान गुरुग्राम के भोड़ा खुर्द निवासी रोहित उर्फ लांडा के रूप में हुई है। उसे कोर्ट से चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस गोलीकांड में ललित की हत्या हो गई थी।

रंजिश के चलते 12वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

एक साल पहले गांव जाट भूरथल स्थित एक लग्न समारोह में शरीक होने आए तीन लोगों पर दनादन गोलियां चलाने के मामले में रेवाड़ी सीआईए की टीम ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान गुरुग्राम के भोड़ा खुर्द निवासी रोहित उर्फ लांडा के रूप में हुई है। उसे कोर्ट से चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। इस गोलीकांड में ललित नाम के शख्स की हत्या हो गई थी। दो आरोपितों को पुलिस पहले ही काबू कर चुकी है।

5 फरवरी 2020 को गांव जाट भुरथल निवासी दिनेश के यहां लग्न समारोह में उसके दोस्त अशोक, ललित उर्फ मोनी, दीपक व उसके अन्य साथी आए हुए थे। इसी दौरान शाम को गुरुग्राम के बसई निवासी हरिओम, सेक्टर-9 ए देवीलाल कॉलोनी निवासी अमित, भुढ़का निवासी पवन व उनके कुछ साथी गाड़ियों में सवार होकर लग्न समारोह में पहुंचे थे। आरोपितों ने वहां पहले से खड़े तीनों दोस्त ललित, दीपक व अशोक पर दनादन गोलियां चला दी थी। तीनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ललित उर्फ मोनी ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। इस गोलीकांड में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कनेक्शन सामने आया था। पुलिस इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी थी। तीसरे आरोपित रोहित उर्फ लांडा के बारे में भी पुलिस को जानकारी मिली थी। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। इस दौरान पता चला कि वह एक अन्य मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। उसके बाद रेवाड़ी सीआईए ने उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर चार दिन के रिमांड पर लिया है।

Next Story