Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुराड़ी हिंसा में तीन और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 14 पकड़े

नई दिल्ली के नॉर्थ जिले की एसआईटी टीम ने 26 जनवरी को बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम हरविंद्र सिंह सुखमीत सिंह और गुणदीप सिंह है। पुलिस की माने तो आरोपी सुखमीत और गुणदीप सगे भाई हैं।

बुराड़ी हिंसा में तीन और आरोपी गिरफ्तार, अब तक 14 पकड़े
X
हिंसा (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के नॉर्थ जिले की एसआईटी टीम ने 26 जनवरी को बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम हरविंद्र सिंह (32) सुखमीत सिंह (35) और गुणदीप सिंह (33) है। पुलिस की माने तो आरोपी सुखमीत और गुणदीप सगे भाई हैं।

पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल दो बाइक और इनके मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। बता दे कि इससे पहले बुराड़ी हिंसा मामले में पुलिस 11 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपियों की गिरफ्तारी सीसीटीवी फोटो और वीडियो के आधार पर की गई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस के अ‌धिकारियों ने बताया ‌कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हुई थी। हिंसा में 500 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए थे। दिल्ली के कई बॉर्डरों से किसानों ने लाल किला की ओर कूच किया था। इस दौरान पुलिस टीम ने उन्हें बुराड़ी ‌फ्लाईओवर के पास रोकने का प्रयास किया तो वह उग्र हो गए।

इसी दौरान उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में अर्द्धसैनिक बल के असिस्टेंट कमांडेंट समेत कुल 30 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए। इस संबंध में बुराड़ी थाने में बलवा करने और पुलिस कर्मियों पर हमला करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

जांच के दौरान वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ उपद्रवियों की पहचान कर ली गई। पुलिस ने शनिवार को मोहल्ला लिबासपुर निवासी हरविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर जेल रोड हरी नगर से सुखमीत और गुणदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story