Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लाकडॉउन की अफवाह फैलाने और कालाबाजारी करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, कलेक्टर ने दिये निर्देश...

लॉकडाउन अफवाहें फैलाकर नागरिक समुदाय को भ्रमित करने वाले तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कालाबाजारी करने वाले कतिपय असामाजिक तत्वों द्वारा भी इस तरह की अफवाह फैलाई जाती है ताकि स्थिति का लाभ उठाया जा सके। पढ़िये पूरी खबर-

लाकडॉउन की अफवाह फैलाने और कालाबाजारी करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई, कलेक्टर ने दिये निर्देश...
X

दुर्ग। जिले में कोरोन संक्रमण की स्थिति को देखते हुए, कुछ लोगों ने लॉकडाउन की अफवाह फैलाई जाने की आशंका जिला प्रशासन को है। ऐसे में इस तरह की अफवाहों पर नजर रखने एवं कड़ी कार्रवाई कर ऐसे तत्वों को दंडित करने के निर्देश कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने दिये है। ने दिये है।

निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह से अफवाहें फैलाकर नागरिक समुदाय को भ्रमित करने वाले तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कालाबाजारी करने वाले कतिपय असामाजिक तत्वों द्वारा भी इस तरह की अफवाह फैलाई जाती है ताकि स्थिति का लाभ उठाया जा सके। कलेक्टर ने अधिकारियों को बाजार की भी सख्त मानिटरिंग करने के भी निर्देश दिये है। अगर कही भी कालाबाजारी की सूचना मिलती है तो अधिकारी संबंधित स्थल पर पहुंचकर जांचकर नियमानुसार कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि कालाबाजारी दंडनीय अपराध है। कुछ लोग परिस्थितियों का अनुचित लाभ उठाकर मुनाफा कमाना चाहते है। ऐसे लोगों पर प्रशासन की नजर रहेगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story