Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खैरागढ़ : चुनाव बहिष्कार की चेतावनी, मुआवजा न मिलने पर किल्लापारा निवासी आक्रोशित

खैरागढ़ : चुनाव बहिष्कार की चेतावनी, मुआवजा न मिलने पर किल्लापारा निवासी आक्रोशित
X

राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में सड़क निर्माण के दौरान प्रभावित हुए परिवारों को नगरीय प्रशासन ने मुआवजे नहीं दिए। किल्लापारा में रहने वाले उन परिवारों का कहना है कि मुआवजा नहीं दिया गया, इसलिए वे नगरीय निकाय चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर-

खैरागढ़ (राजनांदगांव)। सड़क निर्माण का मुआवजा नहीं मिलने से नाराज परिवारों ने चुनाव बहिष्कार की धमकी दी है। किल्लापारा निवासी मोटवानी परिवार ने चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही है। वहीं किल्लापारा के ही रहवासी गौतम सोनी व गोविंद सोनी ने भी इसी बात को दोहराया। इन दोनों का कहना है कि इस बार ऐसे बहुत से परिवार हैं, जो अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं करेंगे।

दरअसल किल्लापारा से लेकर डीएफओ बंगले तक हुए सड़क निर्माण में इन दोनों परिवारों के मकान भी प्रभावित हुए थे। लेकिन पालिका प्रशासन ने नियमों को हवाला देकर मुआवजा नहीं दिया। जिसके बाद अब इन परिवारों ने प्रशासन को चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है। किल्लापारा के इस प्रभावित परिवारों का कहना है कि वे अपने मुआवजे की मांग को लेकर अब तक कई बार जन प्रतिनिधियों, अधिकारियों से मिल चुके हैं, उनके कार्यालयों के कई चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन इन सबके बावजूद उनके मुआवजे को लेकर किसी ने कोई पहल नहीं की। इसीलिए प्रभावित परिवारों ने तय किया है, कि वे इस नगरीय निकाय चुनाव का बहिष्कार करते हुए मतदान नहीं करेंगे।

Next Story