Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो दिन पहले हुई गिरफ्तारी, चोर का नया कांड, हथकड़ी समेत अस्पताल से फरार

रायपुर की सेंट्रल जेल से लाया गया एक बीमार कैदी अंबेडकर अस्पताल से फरार हो गया है. अब इस मामले में मौदहापारा थाने की टीम ने फरार कैदी के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसे दो दिन पहले रेलवे की पुलिस ने चोरी के मामले में पकड़ा था.

दो दिन पहले हुई गिरफ्तारी, चोर का नया कांड, हथकड़ी समेत अस्पताल से फरार
X

रायपुर. रायपुर की सेंट्रल जेल से लाया गया एक बीमार कैदी अंबेडकर अस्पताल से फरार हो गया है. अब इस मामले में मौदहापारा थाने की टीम ने फरार कैदी के खिलाफ केस दर्ज किया है. इसे दो दिन पहले रेलवे की पुलिस ने चोरी के मामले में पकड़ा था. तब से आरोपी को रायपुर की सेंट्रल जेल में रखा था. मामले की सुनवाई कोर्ट में जारी थी कि इस बीच नया कांड करते हुए बदमाश हाथ में लगी हथकड़ी खोलकर अस्पताल से ही भाग गया.

जेल प्रहरी रामलाल कोसले की कस्टडी से 34 साल का पी मोहन राव भागा है. मोहन राव भिलाई के जागृति नगर का रहने वाला है. सोमवार की शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक कोसले की ड्यूटी थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात के वक्त ही मोहन राव यहां से भाग गया. दो दिन पहले 18 दिसंबर को रेलवे पुलिस के केस की वजह से मोहन राव को रायपुर की जेल में रखा गया था. बीमार होने पर डॉक्टर्स ने इसे आंबेडकर अस्पताल रेफर किया. इसके साथ जेल की सुरक्षा में लगा स्टाफ भी गया था.

Next Story