Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

माफ़ी मांगो वरना क़ानूनी कार्रवाई, कांग्रेस ने दिया भाजपा को 24 घंटे का अल्टीमेटम

जगदलपुर शहर में पिछले तीन दिनों से चल रहे राजनीतिक तनाव को खत्म करने और माहौल को शांत करने के लिए बुधवार को कांग्रेस ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। जिसमें कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने भाजपा कार्यकर्ताओं को माफ़ी मांगने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर कानूनी कार्रवाई की बात कही। पढ़िए पूरी खबर-

माफ़ी मांगो वरना क़ानूनी कार्रवाई, कांग्रेस ने दिया भाजपा को 24 घंटे का अल्टीमेटम
X

बस्तर। जिले के जगदलपुर शहर में पिछले तीन दिनों से चल रहे राजनीतिक तनाव को खत्म करने और माहौल को शांत करने के लिए बुधवार को कांग्रेस ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। जिसमें कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि भाजपा नेताओं ने गलती के साथ अपराध भी किया है। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को माफ़ी मांगने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर कानूनी कार्रवाई की बात कही।

भाजपा नेताओं पर आरोप हैं की उन्होंने महिलाओं को अपमानित किया है और पुलिस थाने में झूठी शिकायत भी की है। इस पर शान्ति का प्रस्ताव रखते हुए कांग्रेस का कहना है कि इतना बड़ा अपराध करने के बावजूद शहर में शान्ति के लिए यदि भाजपा नेता सार्वजनिक माफी मांग लेते है तो कांग्रेस भी भाजपा नेताओं के खिलाफ की गई शिकायत वापस ले लेगी।

आपको बता दें कि महंगाई के विरोध में कांग्रेस जब बीजेपी कार्यालय का घेराव करने जा रही थी, तभी दोनों पक्षों के बीच जोरदार झड़प हुई। जिसके बाद कांग्रेस ने यह आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस महिला कार्यकताओं के साथ अश्लीलता और अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया। इस संबंध में कांग्रेस ने मंगलवार को एसपी को एक ज्ञापन भी सौंपा है।

Next Story