Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तांडव वेब सीरीज: सैफ अली खान समेत 100 कलाकारों के खिलाफ मांगे गए सबूत

बिहार के मुजफ्फरपुर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट में तांडव वेब सीरीज मामले में सुनवाई होनी शुरू हो चुकी है। जहां सुनवाई के दौरान तांडव वेब सीरीज मामले में को लेकर अभिनेत्री डिंपल कपाडिया व अभिनेता सैफ अली खान समेत करीब 95 आरोपियों के खिलाफ सबूत मांगे गए हैं।

Tandav Controversy : Amazon  prime web series trial begins, evidence seek against Saif ALI KHAN IN MUzzAFARPUR
X

तांडव के खिलाफ मुजफ्फरपुर में सुनवाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शनिवार से तांडव वेब सीरीज मामले के संबंध में सुनवाई होनी शुरू हो चुकी है। मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने तांडव वेब सीरीज के खिलाफ बीती 18 जनवरी को मामला दर्ज कराया था। ओझा द्वारा दायर कराए गए परिवाद में मामले को लेकर अभिनेत्री डिंपल कपाडिया और अभिनेता अभिनेता सैफ अली खान समेत अन्य को आरोपी ठहराया गया था।

तांडव वेब सीरीज के खिलाफ में दायर मामले पर शनिवार को मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई हुई। सुनाई के दौरान अभिनेत्री डिंपल कपाडिया और अभिनेता सैफ अली खान और अन्य आरोपियों के खिलाफ 'तांडव' मामले को लेकर सबूत मांगे गए हैं। वहीं मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में तांडव वेब सीरीज मामले में अगली सुनवाई की तारीख पांच फरवरी निर्धारित की गई है।

याद रहे, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 18 जनवरी को तांडव वेब सीरीज के खिलाफ परिवाद दायर कराया था। परिवाद दायर में अधिवक्ता ओझा ने अभिनेत्री डिंपल कपाडिया व अभिनेता सैफ अली खान सहित 32 लोगों को नामजद और 64 अन्य कलाकारों सहित कुल 96 लोगों को आरोपी बनाया है। दारयर परिवाद के मुताबिक, अधिवक्ता ओझा का आरोप है कि तांडव वेब सीरीज फिल्म का एक साजिश के तहत निर्माण किया गया है। जिसके माध्यम से धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर में परिवाद दायर होने के साथ ही वेब सीरीज 'तांडव' विवादों के घेरे में है।

Next Story