Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग बोले- नीतीश को न दें एक भी वोट, भाजपा को छोड़ने की कर चुके तैयारी

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को एक भी वोट ना दें। वो भाजपा को छोड़ने की तैयारी कर चुके हैं। राजद के साथ मिलकर सरकार बनायें।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan saya do not give a single vote to nitish kumar will leave bjp
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को एक भी वोट ना देने की अपील की।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच 16 जिलों की 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिये मतदान जारी है। इससे पहले एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर नीतीश कुमार के पक्ष में वोट नहीं करने की अपील की है। चिराग पासवान ने बुधवार को लिखा कि नीतीश कुमार को दिया गया एक भी मत बिहार को कमजोर करेगा और बर्बाद कर देगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को दिया गया वोट राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' और महागठबंधन को मजबूत बनायेगा। चिराग पासवान ने कहा कि चुनाव परिणामों बाद नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़ देंगे और सहाब राजद के साथ जाने की तैयारी कर चुके हैं। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार राजद के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके हैं।



चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट में मतदाताओं से अपने मताधिकार का जरूर इस्तेमाल करने की अपील की है। चिराग पासवान ने कहा कि प्रथम चरण के मतदान में आप सभी से अपील है कि अपने मताधिकार का प्रयोग ज़रूर करें। जिससे कि बिहार को 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' बनाया जा सके। चिराग ने कहा कि कोरोना से स्वयं का बचाव करते हुए लोकतंत्र को भी मज़बूत करना है।

चिराग पासवान ने एक और ट्वीट के जरिये बिहार के बीते 30 वर्षों को पूरी तरह से बदनाम और बदहाल बताया है। उन्होंने कहा कि पहले 15 वर्ष बिहार बदनाम था। दूसरे 15 वर्ष में बिहार बदहाल है। चिराग पासवान ने कहा, लेकिन अब आप सब के आशीर्वाद से नीतीश मुक्त सरकार कर 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' बनाना है। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार से ज़्यादा सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ रही है। साथ ही चिराग ने दावा किया कि नीतीश कुमार से ज़्यादा सीटें जीत कर भाजपा-एलजेपी बिहार में सरकार बनायेंगे।

Next Story