Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TMKOC: बबिता जी मुनमुन दत्ता संग अपने अफेयर्स की खबरों पर भड़के टप्पू, लोगों को सुना दी खरी खोटी

हाल ही में टेलीविज़न के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के दो कलाकारों को लेकर के काफी खबरें वायरल हुईं थी। पिछले कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि कॉमेडी शो में बबिता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता और टप्पू का रोल करने वाले राज अनादकट एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। तो इन इन खबरों के बाद पहले मुनमुन और अब राज ने रिएक्ट किया है। राज ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए लोगों को खरी खोटी सुना दी हैं।

TMKOC: बबिता जी मुनमुन दत्ता संग अपने अफेयर्स की खबरों पर भड़के टप्पू, लोगों को सुना दी खरी खोटी
X

हाल ही में टेलीविज़न के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दो कलाकारों को लेकर के काफी खबरें वायरल हुईं थी। पिछले कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि कॉमेडी शो में 'बबिता जी' (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और 'टप्पू' (Tappu) का रोल करने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरें तो यहां तक थी कि इस अफेयर के बारें में दोनों की घर वालों को भी पता है, लेकिन इन खबरों के बाद पहले मुनमुन और अब राज ने खबरों पर रिएक्ट किया है। राज ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए लोगों को खरी खोटी सुना दी हैं।

राज अनादकट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में राज ने एक लंबा चौड़ा मैसेज शेयर किया है। पोस्ट में राज ने लिखा, "हर कोई, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, उन नतीजों के बारे में सोचें जो आपकी 'कूकड अप' (झूठी) कहानियों के कारण मेरे जीवन में हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में। वहां के सभी क्रिएटिव लोग कृपया अपनी क्रिएटिवटी को कहीं और चैनलाइज़ करें यह आपके लिए मददगार होगा। ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें।" राज का ये पोस्ट मुनमुन दत्ता के इन खबरों को झूठा कहने के बाद आया है।

इससे पहले मुनमुन दत्ता ने लंबा चौड़ा इंस्टा पोस्ट शेयर कर कई सारी बातें कही थी। एक्ट्रेस ने इस मैसेज में ऐसी खबरें बनाने वाले जर्नलिस्ट और सोशल मीडिया यूजर्स सभी पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने मैसेज में लिखा था कि ये लोग कौन होते हैं, किसी की पर्सनल लाइफ के बारें में कुछ भी उल्टा सीधा लिखने वालें। एक्ट्रेस ने सवाल किया था कि क्या आप इन स्टोरीज़ के कारण लोगों की ज़िंदगियों पर पड़ने वाले प्रभाव की जिम्मेदारी लेंगे। एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा कि आप लोग सिर्फ अपनी टीआरपी के लिए अंतिम संस्कार के पलों में एक मां और प्रेमी को खो देने वालों पर कैमरा लगानें से नहीं चूकते। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, सनसनीखेज लेख/हेडलाइंस बनाने के लिए आप किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनके जीवन में कहर बरपाने की जिम्मेदारी लेने जा रहे हैं?? यदि नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए !!" हालांकि अब इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से हटा दिया गया है।

Next Story