Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर अमिताभ और आमिर ने ये दिया जवाब, जानें क्या है मुद्दा

फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' के ट्रेलर रिलीज के दौरान आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर पर अपना रिएक्शन दिया।

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर अमिताभ और आमिर ने ये दिया जवाब, जानें क्या है मुद्दा

बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बल्कि विवाद को और हवा मिल रही है। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर रिलीज के दौरान इस विवाद को और बल दिया गया।

बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब अमिताभ बच्चन से इस मुद्दे पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ना तो मेरा नाम तनुश्री है और ना ही नाना पाटेकर, कैसे जवाब दूं आपको इस सवाल का।

लेकिन जब आमिर खान से जब इस मुद्दे पर बोलने को कहा गया तो उन्होंनेकहा कि मुझे ऐसा लगता है कि किसी मुद्दे पर बात करने से अच्छा है कि पहले मुद्दे के बारे में जानें।

आमिर खान आगे कहते हैं कि मुजे लगता है कि मैं इस मुद्दे पर कुछ भी कह पाउंगा। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि यदि ऐसा कुछ हुआ है तो उसकी अच्छे से जांच होनी चाहिए।

बता दें कि साल 2008 में तनुश्री ने फिल्म 'हॉर्न ओके' की थी। जिसके बाद उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर पर शोषण करने के आरोप लगाए थे। तनुश्री ने इस बात का खुलासा एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान किया था।

तनुश्री ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलकर बात कही। साथ ही कहा कि इसी कारण से अभिनेत्रियां इन सभी मुद्दों पर बात नहीं करना चाहती। तनुश्री ने नाना पाटेकर के साथ-साथ डांसर गणेण आचार्य पर भी आरोप लगाए हैं।

Next Story
Top