Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hichki Collection Day 4: दुनियाभर में रानी मुखर्जी की हिचकी की धुआंधार कमाई जारी, जानिए कितने करोड़ कमाए

रानी मुखर्जी के शानदार अभिनय से सजी हिचकी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म देश में ही नहीं ओवरसीज में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

Hichki Collection Day 4: दुनियाभर में रानी मुखर्जी की हिचकी की धुआंधार कमाई जारी, जानिए कितने करोड़ कमाए

रानी मुखर्जी के शानदार अभिनय से सजी हिचकी बॉक्स ऑफस पर धुआंधार कमाई कर रही है। 23 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई रेड का इस फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है। रानी मुखर्जी की यह फिल्म देश में ही नहीं ओवरसीज में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने रिलीज के चोथे दिन यानी सोमवार को 4 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर 20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.30 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था।

दुनियाभर में कमाई-

बता दें कि रानी मुखर्जी की हिचकी को विदेशों में 339 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई आस्ट्रेलिया से की है। फिल्म ने अपने रिलीज के 4 दिनों में ओवरसीज में 4 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी में हुई लड़ाई, हो सकता है दोनों का ब्रेकअप

बता दें कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने नैना माथुर नाम की एक स्कूल टीचर का किरदार निभाया है। जो ट्यूरेट सिंड्रोम से पीडित है। रानी मुखर्जी की इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

Next Story
Top