logo
Breaking

BIGG BOSS: उपेन और सोनाली ने जीता टास्क, करिश्मा का फूटा दिपशिखा पर गुस्सा

करिश्मा का गुस्सैल रवैया फिर बना चर्चा

BIGG BOSS: उपेन और सोनाली ने जीता टास्क, करिश्मा का फूटा दिपशिखा पर गुस्सा

मुंबई. टीवी के विवादित सीरियल बिग बॉस का मंगलवार का एपिसोड लग्जरी बजट टास्क के साथ शुरू हुआ। ये टास्क प्रतिभागीयो के लिए क्वालिटी राशन और कुछ लग्जरी जुटाने का एक मौका था। ये टास्क बब्बर बनाम मिनिषा परीवार था। बिग बॉस ने प्रतिभागियों को दो टीमों में बाँट दिया है। सभी दोस्तों को अलग कर दिया गया ताकि सभी प्रतिभोगियों का आपस में मेलजोल बढ़ सके। मिनिषा की टीम में उपेन, गौतम, दीपशिखा, प्रणीत, प्रीतम और सुशांत जबकि आर्या की टीम में सोनाली, करिश्मा, सोनी, पुनीत, डिआंड्रा और नताशा है। मिनिषा की टीम को लाम्बा परिवार जबकि आर्य की टीम को बब्बर परिवार का नाम दिया गया।

टास्क में उपेन और सोनाली को प्रेमी जोड़े की तरह व्यव्हार करना था। लाम्बा परिवार को इन्हे मिलाने की जबकि बब्बर परिवार को इन्हे दूर रखने के हर सम्भव प्रयास करने थे। बिग बॉस ने उपेन और सोनाली को पांच सब- टास्क भी दिए जिनमें की लाम्बा परिवार को उनकी मदद करनी है। इनमें शामिल थे डेटिंग, बाथरूम में बंद होना, पूल के अंदर इश्क़ वाला लव गाने पर डांस करना, बब्बर परिवार से कंगन छिन कर सोनाली को पहनाना और सोनाली को उपेन को हल्दी वाला दूध पिलाना। अगर उपेन और सोनाली जीत जाते है तो लाम्बा परिवार जीत जाएगा।

ये टास्क काफी मस्ती के साथ शुरू हुआ लेकिन खत्म हिंसा और विवाद पर हुआ। प्रतिभागी इतना ज्यादा टास्क में घुल-मिल गए की उन्हें घर के कुछ नियम टूटने का आभास भी नही हुआ और साथ ही उन्होंने बिग बॉस की संपत्ति को भी नुक्सान पहुंचाया।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, घर से जुड़ी बातें-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top