Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइगर 'श्रॉफ' के खानदान की बहू बनती श्रद्धा कपूर, अगर न करती ये बड़ी गलती

Shraddha Kapoor And Tiger Shroff: साल 2016 में श्रद्धा ने टाइगर के साथ फिल्म 'बागी' में काम किया था। ये फिल्म हिट रही और जोड़ी सुपरहिट... इस इंटरव्यू में श्रद्धा और टाइगर ने एक-दूसरे पर क्रश होने का खुलासा किया। लेकिन एक बड़ी गलती की वजह से दोनों की जोड़ी बन नहीं पाई।

टाइगर श्रॉफ के खानदान की बहू बनती श्रद्धा कपूर, अगर न करती ये बड़ी गलती
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। श्रद्धा कपूर के बारे में जानने के लिए लोग काफी उत्सुक है। बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर की जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ ज्यादा पसंद आती है। साल 2016 में श्रद्धा ने टाइगर के साथ फिल्म 'बागी' में काम किया था। ये फिल्म हिट रही और जोड़ी सुपरहिट... इस इंटरव्यू में श्रद्धा और टाइगर ने एक-दूसरे पर क्रश होने का खुलासा किया। लेकिन एक बड़ी गलती की वजह से दोनों की जोड़ी बन नहीं पाई।

इंटरव्यू में टाइगर ने बताया कि स्कूल टाइम से ही उन्हें श्रद्धा पर क्रश था। वही श्रद्धा ने भी कहा कि उनका टाइगर पर क्रश था। स्कूल में टाइगर जब बास्केटबॉल खेलते थे, तब वो उन्हें देखती रह जाती थी। लेकिन वो एक-दूसरे की फीलिंग्स से अनजान थे, इसलिए ये बात आगे नहीं बढ़ पाई। टाइगर ने कहा- 'मैं डरता था... मैं बस श्रद्धा को देखता रहता था... जब वो हॉल से गुजरती थी तो उसके बाल उड़ते थे.. दोनों काअनजान रहना ही उनकी कहानी को आगे नहीं बढ़ा पाया... वर्ना रील लाइफ जोड़ी आज रियल लाइफ जोड़ी होती।'

अगर दोनों एक-दूसरे से अपने फीलिंग्स शेयर कर लेते, तो हो सकता है कि आज दोनों साथ होते और शायद अपनी नई जिंदगी भी शुरु कर रहे होते, लेकिन चुप रहने की वजह से दोनों की जोड़ी बन नहीं पाई। बात करें अगर वर्कफ्रंट की तो, श्रद्धा ने साल 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' से बॉलीवुड करियर शुरु किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी 2' से मिली। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। इस फिल्म के बाद श्रद्धा के पास एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर्स आने लगे। उन्होंने 'एक विलेन', 'हैदर', 'एबीसीडी 2', 'रॉक ऑन 2', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'हसीना पार्कर', 'स्त्री', 'साहो' जैसी कई शानदार फिल्में की।

Next Story