Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत सिंह, नेहा कक्कड़ के जिद के आगे झुकाना पड़ा सिर

क्या आपको पता है कि रोहनप्रीत शादी नहीं करना चाहते थे। शादी करने से मना करने पर नेहा कक्कड़ ने उनसे बात करनी छोड़ दी थी। लेकिन प्यार में पड़े रोहनप्रीत को नेहा की जिद के आगे मजबूर होना पड़ा और उन्हें उनसे शादी करनी पड़ी।

शादी नहीं करना चाहते थे रोहनप्रीत सिंह, नेहा कक्कड़ के जिद के आगे झुकाना पड़ा सिर
X

पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी काफी चर्चाओं में रही। लेकिन क्या आपको पता है कि रोहनप्रीत शादी नहीं करना चाहते थे। शादी करने से मना करने पर नेहा कक्कड़ ने उनसे बात करनी छोड़ दी थी। लेकिन प्यार में पड़े रोहनप्रीत को नेहा की जिद के आगे मजबूर होना पड़ा और उन्हें उनसे शादी करनी पड़ी। नेहा कक्कड़ शादी कर सेटल होना चाहती थी, लेकिन रोहनप्रीत अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे। दोनों की मुलाकात अगस्त में हुई थी।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने एक साथ म्यूजिक वीडियो शूट किया था। दरअलस, कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत गेस्ट के तौर पर आए। इस दौरान नेहा ने बताया कि रोहनप्रीत ने उनसे स्नेप चैट आईडी मांगी थी। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत को बताया कि वो शादी करना चाहती है और सेटल होना चाहती है। इस पर रोहनप्रीत ने जवाब देते हुए कहा कि वो अभी सिर्फ 25 साल के है और अभी वो शादी करना नहीं चाहते।

ये सुन नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से बात करना बंद कर दिया। मैसेज का रिप्लाई न आने पर रोहनप्रीत ने लिखा- 'मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकता, चलो शादी कर लेते है।' नेहा कक्कड़ ने जब ये मैसेज पढ़ा तो उन्हें लगा कि रोहन प्रीत ने ये मैसेज नशे में भेजा। अगली सुबह रोहनप्रीत नेहा कक्कड़ के होटल पहुंचे और उनसे पूछा कि कल की बात याद है ना... इस पर नेहा ने कहा कि आपने पी रखी थी, मुझे क्यों नहीं याद रहेगी। रोहन प्रीत ने नेहा कक्कड़ से कहा कि वो शादी को लेकर सीरियस है और अपनी मम्मी से बात करना चाहते है।

Next Story