Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: लॉकडाउन के बीच गोलू गोल्ड का गाना हुआ रिलीज, बार बार वीडियो देख रहे लोग

लॉकडाउन 3 के रिलीज हुआ भोजपुरी सॉन्ग 'बरदास नाही होला' का वीडियो, अब तक देख चुके हैं लाखों लोग

Bhojpuri Gana: लॉकडाउन के बीच गोलू गोल्ड का गाना हुआ रिलीज, बार बार वीडियो देख रहे लोग
X

लॉकडाउन के बीच भी भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में लगातार धूम मची हुई है। इसी में अब (Bhojpuri Industry)भोजपुरी इंडस्ट्री में कम उम्र में ही तेजी से अपना पहचान बनाने वाले गोलू गोल्ड ने अपना गाना रिलीज किया है। उनके इस गाने को यू-ट्यूब पर बहुत ही अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। इतना ही नहीं उनके (Song) सॉन्ग को तेजी से देखा जा रहा है। यही वजह है कि 4 दिन पहले रिलीज हुआ (Bhojpuri Song) भोजुपरी सॉन्ग वीडियो पर अब तक 33 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस पर व्यूज की संख्या लगातार बढती जा रही है।

दरअसल, भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में कम उम्र में ही पहचान बनाने वाले गोलू गोल्ड ने हाल ही में अपन भोजपुरी गाना Bardash Nahi Hola 'बरदास नाही होला' का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया है। गाने को गोलू गोल्ड ने गाया है। जबकि इसके बोल प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं। गाने का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। लोग बार बार इस वीडियो सॉन्ग को देख रहे हैं। लोगों के बीच तेजी से यह गाना वायरल हो रहा है।

चार दिन में 33 लाख से भी ज्यादा आए व्यूज

भोजपुरी सिंगर गालू गोल्ड का गाना Bardash Nahi Hola'बरदास नाही होला' का वीडियो अब तक 33 लाख बार देखा जा चुका है। यह गाना पिछले चार दिनों में ही अपने व्यूज बना चुका है। इस पर लगातार व्यूज की संख्या बढती जा रही है।

और पढ़ें
Next Story