Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Antman and the Wasp movie review: पॉल रुड एक बार फिर करेंगे दर्शको को प्रभावित

Antman and the Wasp में पहले भाग की कई कमियों को दूर किया गया है। ऐसा लगता है थोर: रग्ग्नोक ने मार्वल के लिए एक जादुई सूत्र शुरू किया है।

Antman and the Wasp movie review: पॉल रुड एक बार फिर करेंगे दर्शको को प्रभावित
X
फिल्मः Antman and the Wasp
हॉलीवुड फिल्म 'ऐंटमैन एंड द वास्प' इस हफ्ते रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई फिल्म ऐंटमेन का सीक्वल है। ऐंटमैन एंड द वास्प में पहले भाग की कई कमियों को दूर किया गया है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 20वीं फिल्म है।
आईमैक्स अनुभवों को बढ़ाने के लिए फिल्म में क्वांट का अद्भुत प्रयोग किया गया है। यह फिल्म अच्छे विजुअल वाली है। गौरतलब है कि इससे पहले 'एवेंजर्स इनफिनिटी वार्स' रिलीज हुई थी, जिसने जबरदस्त कमाई की थी। हालांकि 'ऐंटमैन एंड द वास्प' एवेंजर्स से एकदम हटकर है।
वाल स्ट्रीट में गॉर्डन गेक्को के रूप में माइकल डगलस ने कहा कि हम उस खरगोश को टोपी से बाहर निकालते हैं तो हर कोई सोचता है कि हमने यह कैसे किया है।
क्रिस मैककेना, एरिक सॉमर, पॉल रुड, एंड्रयू बैरर द्वारा लिखी गई एक कहानी में माइकल का चरित्र पिम वही करता है और गेब्रियल फेरारी जादू करता है। यह देख कर हर कोई हैरान हो जाता है कि यह कैसे किया गया था।
मार्वल फिल्मों के टेम्पलेट की वजह से पेटन रीड एक प्रमुख तरीके से सफल हुए। फिल्म में ह्यूमर पर ज्यादा जोर दिया गया है और यही वह जगह है जहां यह एक बेहतर फिल्म बनी है।
क्रिया अनुक्रमों को शानदार रूप से डिजाइन किया गया है और यह पहली फिल्म से बेहतर हैं। 3डी अनुभव का स्क्रीन पर होने वाले आईमैक्स अद्भुत है। हां, इस फिल्म को एक मजबूत खलनायक की आवश्यकता थी जिससे यह फिल्म थोर रग्ग्नोक या ब्लैक पैंथर के मुकाबले फीकी पड़ गई। पहली फिल्म पूरी फिल्म से बेहतर है और दूसरा एक ट्रोल है।
यह फिल्म मनोरंजक, हास्यास्पद और स्टाइलिश कार्रवाई से भरी हुई है। एक एमसीयू प्रशंसकों को यह फिल्म देखनी चाहिए।

स्टार कास्ट

पॉल रुड, इवांगेलिन लिली, माइकल डगलस, माइकल पेना, वाल्टन गोगिन्स, जूडी गियर, टिप हैरिस, डेविड डास्तमलचियन, हन्ना जॉन-कमेन, एबी राइडर फोर्टसन, रैंडल पार्क, मिशेल पेफेफर, लॉरेंस फिशबर्न।

निदेशक: पेटन रीड

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top