Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Delhi Violence: अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने चौंकाया, शरीर पर चोट के 51 निशान

हिंसा के दौरान चांद बाग इलाके में मारे गए आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है।

दिल्ली हिंसा के दौरान भड़काऊ मैसेज वायरल करने वाले आरोपी ने दिया माफीनामाIB अफसर अंकित शर्मा केस में पहली गिरफ्तारी

उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान चांद बाग इलाके में मारे गए आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उनके शरीर पर चोट के 51 निशान थे। ज्यादातर हमले पीछे से हुए थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, शरीर पर 51 चोट के निशान मिले थे। जिसमें 12 निशान चाकू से गोदे गए थे। इसके अलावा शरीर के अलग अलग हिस्सों पर निशान मिले थे।

इसके अलावा पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि अंकित के शरीर पर चाकू से हमला किया गया था। खुफिया ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा पर कई बार बेरहमी से चाकू मारने के बाद उनकी मौत हो गई। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था।

हिंसा वाले दिन घर से लापता हुए अंकित शर्मा का शव बुधवार को पूर्वोत्तर दिल्ली के दंगा प्रभावित चंद बाग इलाके में उसके घर के पास एक नाले में मिला था। शर्मा ने 2017 में आईबी में एक सुरक्षा सहायक के रूप में भर्ती हुए थे।

बता दें कि आप से बर्खास्त पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या में शामिल होने का आरोप है। पिता ने कहा था कि उनका बेटा मंगलवार शाम करीब साढ़े बजे घर लौटा और जल्द ही बाहर की स्थिति का आकलन करने के लिए निकल गया। वह घंटों तक घर नहीं लौटा, उसके पिता ने कहा कि तभी परिवार के सदस्यों को परेशानी हुई और उसने उसकी तलाश शुरू कर दी।

परिजन बुधवार को सुबह 3 बजे तक उसकी तलाश करते रहे। लेकिन सुबह 10 बजे ही उन्हें चांद बाग नाले के अंदर उनके शव पड़े होने की सूचना मिली। पिता ने ताहिर हुसैन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Next Story
Top