Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी नेता की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष मदन सिंह चौहान के बेटे शिवम चौहान की गाड़ी पर लगातार फायरिंग की गई है। इस क्रम में मदन सिंह के पुत्र का गनर बुरी तरह से जख्मी हो गया।

बीजेपी नेता की गाड़ी पर लगातार फायरिंग, मचा हड़कंप
X

बीजेपी नेता की गाड़ी पर लगातार फायरिंग

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष मदन सिंह चौहान के बेटे शिवम चौहान की गाड़ी पर लगातार फायरिंग की गई है। इस क्रम में मदन सिंह के पुत्र का गनर बुरी तरह से जख्मी हो गया। बता दें कि जनवरी 2017 में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष की भी गोली मारकर ही हत्या कर दी गई थी।

गनर को लगी सीने में लगी गोली

जानकारी मिल रही है कि बीजेपी नेता शिवम चौहान कोतवाली थाने क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास गाड़ी से पहुंचे। इसी दौरान एक अंडे के ठेले के पास उनकी गाड़ी को कई लोगों ने घेर लिया। बताया जा रहा है कि उनमें से कुछ लोग पैदल और कुछ बाइक से वहां पहुंचे थे। गाड़ी को घेरने के बाद बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। ऐसे में आसपास के लोग अपनी जान बचाकर भागने लगे। बता दें कि इस दौरान शिवम के सुरक्षाकर्मी को सीने पर गोली लगी और वो बुरी तरह से घायल हो गया। राहत की बात ये थी उस वक्त बीजेपी नेता शिवम अपनी गाड़ी में नहीं थे। बता दें कि उनके सुरक्षाकर्मी को सैफई मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है।

2017 में हुई थी पिता की हत्या

शिवम के पिता मदन चौहान की हत्या भी गोली मारकर ही 2017 में की गई थी। जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी-करहल मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर उन पर गोलियां बरसाई गई थी।

Next Story