Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रदेश में आज कोरोना से 3 की मौत, वायरस से मारने वालों का आंकड़ा पहुंचा 34

हिमाचल में लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के सिरमौर जिले में गुरुवार को कोरोना से दो की मौत हो गई। कई बीमारियों से जूझ रहे एक निजी स्कूल के संस्थापक की राजगढ़ में मौत हो गई। वे कोरोना से भी पीडि़त थे।

हिमाचल प्रदेश में आज कोरोना से 3 की मौत, वायरस से मारने वालों का आंकड़ा पहुंचा 34
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के सिरमौर जिले में गुरुवार को कोरोना से दो की मौत हो गई। कई बीमारियों से जूझ रहे एक निजी स्कूल के संस्थापक की राजगढ़ में मौत हो गई। वे कोरोना से भी पीडि़त थे। उक्त संक्रमित को बुधवार को पीजीआई से घर लाया गया था। एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग व नगर पंचायत को कोविड 19 के प्रोटोकोल के तहत अंतिम संस्कार के निर्देश दिए हैं। बता दें कि हिमाचल में काेरोना से आज तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

पांवटा साहिब में कोरोना संक्रमित 42 वर्षीय महिला की भी मौत हो गई है। महिला का इलाज मोहाली के निजी अस्पताल में चल रहा था। महिला पांवटा साहिब के वार्ड नंबर 11 की रहने वाली थी। बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल ने महिला की मौत की पुष्टि की है। प्रदेश में अब तक कोरोना से 34 जानें जा चुकी हैं। गुरुवार सुबह हमीरपुर जिले के एक बुजुर्ग की मौत के बाद कोविड 19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुजुर्ग का सैंपल ऊना जिला में लिया गया था। बुजुर्ग की मौत से हमीरपुर व ऊना जिला में हड़कंप मच गया है। हिमाचल में बुधवार को भी कोरोना सेे दो लोगों की मौत हो गई थी।


Next Story