Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ज्यूरी में आईटीबीपी जवान ने खुद को मारी गोली, शिमला रेफर

भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस के ज्यूरी स्थित 43वीं बटालियन के जवान ने अपने को गोली से उड़ाने की कोशिश जिस से जवान गंभीर घायल हुआ है । जवान को तुरंत रामपुर के महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिषर खनेरी लाया गया है।

ज्यूरी में आईटीबीपी जवान ने खुद को मारी गोली, शिमला रेफर
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस के ज्यूरी स्थित 43वीं बटालियन के जवान ने अपने को गोली से उड़ाने की कोशिश जिस से जवान गंभीर घायल हुआ है । जवान को तुरंत रामपुर के महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिषर खनेरी लाया गया है। जानकारी के अनुसार शिमला जिला के झाकड़ी थाना के तहत ज्यूरी आईटीबीपी 43वीं बटालियन मुख्यालय में सचिन यादव नामक जवान ने अपने को गोली मारी। वह मुख्य द्वार पर गार्ड ड्यूटी पर था, आज सुबह करीब सवा पांच बजे उसने अपने राइफल से दो राउंड गोली चला दी। जिससे उनकी पेट और पसलियों के साथ गोली लगी है। ज्यूरी चौकी पुलिस को सूचना मिलते ही 43वीं बटालियन के जवान सचिन यादव को उपचार के लिए खनेरी हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि जवान कुछ दिन पूर्व ही छुट्टी काट कर घर से आया था। उस के क्वारंटाइन अवधि पूरी होते ही ड्यूटी पर तैनात किया गया था। आत्महत्या करने के प्रयास के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस के अनुसार गोली गलती से चली, जवान बाथरूम से आ रहा था तो धोखे से गोली चली। बताया जा रहा है कि जवान खतरे से बाहर है, लेकिन खनेरी से जवान को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है।

Next Story